spot_img

IPL 2023 : जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी KKR, रिंकू सिंह पर टिकी सभी की निगाहें

HomeSPORTSIPL 2023 : जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी KKR, रिंकू सिंह पर...

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला होगा। दोनों ही टीमें अपना चौथा मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेलेंगी। पिछले तीन मुकाबलों में कोलकाता ने दो मैच में जीत और एक में हार का सामना किया है।

भैयाजी ये भी देखे : एक्ट्रेस सेलिना जेटली फिरोज खान के सामने हुई थी न्यूड…दिया जवाब…

वहीं हैदराबाद को एक मैच में जीत और दो मैचों में हार मिली थी। हालांकि दोनों ही टीमों ने अपने आख़री मुकाबले में जीत दर्ज़ की है, इस लिहाज़ से आज के मैच का रोमांच बढ़ना भी लाज़मी है।

कोलकाता की टीम ने IPL 2023 में पिछले तीनों मैच में अलग-अलग ओपनर्स को आज़माया है। टीम में आज भी ये बदलाव देखने की संभावना है।

वहीं इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को अफगानिस्तान के रहमनुल्लाह गुरबाज के स्थान पर जगह मिल सकती है। पॉइंट टेबल पर अगर नज़र डालें तो KKR अभी तीसरे स्थान पर है और इस मैच में जीत से वह शीर्ष पर पहुंच सकता है।

रिंकू सिंह पर होंगी निगाहें

पिछले मैच में KKR के रिंकू सिंह की तूफानी पारी के बाद टीम उत्साह से लबरेज है। आज जब कोलकाता सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी तब भी सभी की निगाहें रिंकू पर होंगी। वहीं कोलकाता आज का मैच अपने नाम कर IPL 2023 में जीत की हैट्रिक लगाने की कोशिश करेगा।

भैयाजी ये भी देखे : एक्ट्रेस समांथा रुथ ने कहा, एक वो दौर भी था जब हम डिजानरों से कपड़ें नहीं ले सकते थे…

जहां तक सनराइजर्स का सवाल है तो एडेन मार्कराम की अगुवाई वाली टीम हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल और हेनरिक क्लासेन जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी में कागजों पर मजबूत नजर आती है। सनराइजर्स के पास सीमित ओवरों के कई विशेषज्ञ खिलाड़ी हैं लेकिन वे पहले दो मैचों में अपना प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे। सनराइजर्स ने पिछले मैच में राहुल त्रिपाठी की नाबाद 74 रन की पारी के दम पर पंजाब को आठ विकेट से हराया था।