spot_img

थानेदार ने तोड़ा यातायात नियम, फोटो सोशल मीडिया में वायरल

HomeCHHATTISGARHथानेदार ने तोड़ा यातायात नियम, फोटो सोशल मीडिया में वायरल

रायपुर। छग पुलिस ने नियम तोड़ने (RAJNANDGAV NEWS) वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई करना शुरु कर दिया है। वरिष्ठ अ​धिकारियों के निर्देश पर प्रदेश भर में कार्रवाई की जा रही है। नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों का फोटो पुलिस सोशल मीडिया ग्रुप में भी डाल रही है।

भैयाजी यह भी देखे: एंबुलेंस में महिला ने दिया बेटी को जन्म, जच्चा-बच्चा दोनो सुर​क्षित

पुलिस के इस एक्शन के बाद नियम तोड़ने वाले एक थानेदार (RAJNANDGAV NEWS) का फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यह फोटो राजनांदगांव के डोंगरगांव की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार जिन थानेदार का फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वो थानेदार सुरेंद्र स्वर्णकार है। इंस्पेक्टर सुरेंद्र स्वर्णकार का तबादला बिलासपुर हो गया।

तबादले के बाद थाने से विदाई (RAJNANDGAV NEWS) लेने के दौरान इंस्पेक्टर सुरेंद्र स्वर्णकार और उनके अधीनस्थ पुलिसकर्मियों ने नियमों की धज्जियां उड़ा डाली। वायरल फोटो इंस्पेक्टर सुरेंद्र स्वर्णकार एक गाड़ी के पांचवे विंडो से बाहर निकलकर अभिवादन स्वीकर कर रहे हैं। वे जिस गाड़ी में बैठे है, उस गाड़ी की नंबर प्लेट नियम के अनुसार नहीं है। फोटो में स्पष्ट दिख रहा है, कि कार का नंबर स्टाइलिश तरीके से 102030 लिखा हुआ है। ​अब देखना यह है, कि आरटीओ और पुलिस अ​धिकारी इस तरह के नियम तोड़ने वाले शासकीय अ​धिकारी पर किस तरह की कार्रवाई? कब तक करेंगे।