spot_img

बेमेतरा हिंसा के विरोध में 10 अप्रैल को छत्‍तीसगढ़ बंद, घटना की न्यायिक जांच की मांग

HomeCHHATTISGARHबेमेतरा हिंसा के विरोध में 10 अप्रैल को छत्‍तीसगढ़ बंद, घटना की...

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा जिले (BEMETRA NEWS) के बिरनपुर गांव में दो स्कूली बच्चों के विवाद के बाद दो समुदायों में भड़की हिंसा के दौरान युवक की हत्या के विरोध में विश्‍व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने 10 अप्रैल को छत्‍तीसगढ़ बंद का आह्वान किया है। विश्व हिंदू परिषद एवं सकल हिन्दू समाज प्रांत कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रशेखर वर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा, बेमेतरा जिले के साजा अंतर्गत बिरनपुर की घटना से हिंदू समाज बेहद आहत है और आक्रोशित है।

भैयाजी यह भी देखे: छग में कोरोना की रफ्तार तेज, 24 घंटे में मिले 81 नए संक्रमित

विश्व हिंदू परिषद इस संपूर्ण घटना की न्यायिक जांच (BEMETRA NEWS)  की मांग करती है। साथ ही साथ दोषियों को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग करती है। इस दौरान वीएचपी नेता चंद्रशेखर वर्मा ने लव जिहाद के मुद्दे पर भूपेश सरकार को निशाने पर लिया।

उन्‍होंने कहा, इसी क्षेत्र की 7-8 युवतियों (BEMETRA NEWS)  को पिछले 4-5 सालों में बहला फुसलाकर घर से भगाकर शादी कर लवजिहाद इन जेहादियों के द्वारा किया गया है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से मुस्लिम जेहादियों का आतंक अपनी चरम पर है। ऐसी घटनाएं पूरे छत्तीसगढ़ के हर जिले में योजनाबद्ध तरीके से हिंदुओं को परेशान एवं डराने के लिए की जा रही है।