spot_img

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसके लिए कहा…”उन्हें हनुमान जी सजा देंगे..!”

HomeCHHATTISGARHमुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसके लिए कहा..."उन्हें हनुमान जी सजा देंगे..!"

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भाजपा के स्थापना दिवस पर दिए गए भाषण पर तंज़ कसा है। बघेल ने तंज़ कसते हुए कहा कि “जो भी भाजपा में जाता है, वो भ्रष्टाचार मुक्त हो जाता है।

भैयाजी ये भी देखें : गोली बारूद के बीच “ग़ुलाब” की खेती…हर रोज़ हो रही 10…

उन्हें हनुमान जी सजा देंगे..!” दरअसल भाजपा के स्थापना दिवस पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं को आज संबोधित किया।

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने ये कहा कि “जब हनुमान जी को राक्षसों का सामना करना पड़ा था तो वो उतने ही कठोर भी हो गए थे। इसी प्रकार से जब भ्रष्टाचार, परिवारवाद और कानून व्यवस्था की बात आती है तो भाजपा उतनी ही संकल्पबद्ध हो जाती है।”

पीएम मोदी के इस बयान पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि “हनुमान जी तो सबके है। ज्ञान, शक्ति और भक्ति के भंडार है। उनके बराबर कोई नहीं अन्याय करने वाले को सजा वो देते है, जो बीजेपी में जाता वो भ्रष्टाचार मुक्त हो जाता, उन्हें हनुमान जी सजा देंगे।”

भाजपा विधायकों की मुलाक़ात

इधर जब मीडिया में छत्तीसगढ़ के तमाम भाजपा विधायकों के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात को लेकर सवाल किया तब उन्होंने चुटकी ली। मुस्कुराते हुए सीएम बघेल ने कहा कि “भाजपा विधायक दल ने PM से समय माँगा था, मेरी शुभकामनाएँ है…मुलाक़ात जल्दी हो।”

भैयाजी ये भी देखें : Video : सोनिया-खड़गे के नेतृत्व में विपक्ष का “तिरंगा मार्च” बोले-हठधर्मी है सरकार

भूपेश ने आगे कहा कि “मैं सदन के नेता प्रतिपक्ष से यही कहूँगा कि वे GST का पैसा, कोयला रॉयल्टी, धान का संग्रहण हमसे चावल ले, रेलवे सही से चले, नगरनार स्टील प्लांट, आरक्षण समेत तमाम मुद्दों पर केंद्र सरकार हमें सहयोग करें, इसकी माँग जरूर करें।”