Bhaiyaji special: तीन पत्नियों का एक पति, पिछले 12 साल से बना है राजा दशरथ

0
6039
Bhaiyaji special: A husband of three wives has been made for the last 12 years, King Dasharatha
Bhaiyaji special: A husband of three wives has been made for the last 12 years, King Dasharatha

स्पेशल स्टोरी/ वैसे तो हिन्दू लॉ में एक पत्नी के रहते दूसरी पत्नी रखना कानूनन अपराध की श्रेणी में आता है लेकिन जब पत्नियां एक दूसरे के साथ इतने प्रेम भाव से रह रही तो फिर इस कलयुग में राजा दशरथ बनने में किसी पुरुष का क्या जाएगा। जी हाँ आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे पुरुष की जिसकी तीन पत्नियां हैं और पिछले 12 साल से तीनो अपने पति की दीर्घायु के लिए एक साथ मिलकर करवा चौथ का व्रत करती हैं।

भैयाजी ये भी देखे – BREAKING: बैग्स आन व्हील्स सर्विस योजना की शुरूआत कर इनकम बढाएगा…

जी हाँ हम बात कर रहे है सोशल मीडिया में वायरल चित्रकूट के एक परिवार की कहानी मिली जानकारी अनुसार यहां रहने वाले कृष्णा नामक व्यक्ति की 3 पत्नियां हैं जो पिछले 12 साल से एक साथ पति के लिए व्रत करती हैं और पति अपनी तीनो पत्नियों को एक साथ करवा चौथ का व्रत तोड़वाता है।

भैयाजी ये भी देखे- पाक में हिंदू मंदिरों में तोडफ़ोड़, पीडि़तों को मुस्लिम परिवार ने बचाया

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से मास्टर डिग्री

बता दे कि शोभा, रीना और पिंकी नाम की इन तीनों बहनों (3 sisters) ने बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से मास्टर डिग्री की है। और करीब 12 साल पहले तीनों बहनों (3 sisters) ने एक साथ पति के रूप में कृष्णा को स्वीकार किया था। उस दिन से पत्नियां अपने पति को राजा दशरथ का अवतार मानती है। चित्रकूट में रहने वाली तीनों सगी बहनें अपने पति को एक दिव्य पुरुष मानती है। और पब्लिक प्लेस पर भी यह इस बात को स्वीकारती हैं कि महाकाली से मिली शक्ति के दम पर वो पूरी दुनिया को यह मिसाल देना चाहती हैं कि अगर स्त्री चाहे तो वो एक सामान्य पुरुष को राजा दशरथ जैसा बना सकती है।

भैयाजी ये भी देखे – अलग ख़बर : लांचिंग से पहले रायपुराइट्स के हाथों में पहुंचा 20 रुपए का सिक्का

तीनों आपस में प्यार से रहती हैं

जानकारी के मुताबिक तीनों पत्नियां आपस में सगी बहने हैं। तीनों बहने एक साथ ही एक घर में रहती हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसा उन्होंने पहली बार देखा कि एक पति की तीन पत्नियां हैं और तीनों आपस(3 sisters) में प्यार से रहती है। तीनों बहनों के दो-दो बच्चे भी है।