spot_img

Video : भाजपा के हुड़दंग वाले आरोप पर बरसे सीएम, कहा “ये उनकी ट्रेनिंग”

HomeCHHATTISGARHVideo : भाजपा के हुड़दंग वाले आरोप पर बरसे सीएम, कहा "ये...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गुजरात और दिल्ली दौरे पर रवाना हुए है। इससे पहले उन्होंने रायपुर एयरपोर्ट में मीडिया से चर्चा की। चर्चा के दौरान उन्होंने भाजपा और केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। सीएम बघेल ने कहा “आज राहुल जी सूरत जा रहे हैं, वहां वे कोर्ट में अपील करेंगे।”

भैयाजी ये भी देखें : उत्पादन में कटौती से बढ़ी ब्रेंट क्रूड ऑयल की क़ीमत…एशिया में…

भाजपा के हुड़दंग मचाने के आरोप पर सीएम ने तल्ख़ लहज़े में कहा कि “हुड़दंग तो भाजपा के लोग मचा रहे है। बंगाल-बिहार, यूपी में किसने हुड़दंग मचाया है ? मेरे सूरत जाने से कोर्ट पर क्या दबाव पड़ेगा ?

सीएम ने कहा “हम अपने नेता के साथ हैं। हुड़दंग भाजपा वाले मचा रहे है, अभी बंगाल और बिहार में मचा रहे है। और अभी तक प्रधानमंत्री और गृहमंत्री की तरफ से कोई अपील नहीं आया है। यहां नारायणपुर में दंगा किसने करवाया, कवर्धा में कौन लोग थे…ये बताने की जरुरत नहीं है। इनकी ट्रेनिंग ही दंगा फैलाने की है।”

इसके आलावा ED की छापेमारी और कार्यवाही पर भी सवाल खड़े करते हुए सीएम भूपेश ने प्रवर्तन निदेशालय पर निशाना साधा है। सीएम ने कहा “ED ने अभी एक महीने में 50 छापे डाले हैं, क्या-क्या पाया ये क्यों नहीं बता रहे ? ED एक साल से जाँच कर रही है, फिर वह जाँच राज्य सरकार को सौंप दी, हमने जाँच के आदेश दे दिए। लेकिन हमने जो चिट्ठी लिखी है चिटफ़ंड और नान घोटाले की जाँच के लिए, वो ED कब करेगी ?”