spot_img

नवजात बच्ची की कुएं में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

HomeCHHATTISGARHनवजात बच्ची की कुएं में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

अंबिकापुर। सूरजपुर जिले (AMBIKAPUR NEWS) के ग्राम पंचायत करंजी में शनिवार की एक 17 दिन की नवजात बच्ची के अपहरण होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची व तलाश में जुट गई। इसी दौरान बच्ची का शव घर के ही कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

भैयाजी ये भी देखें : जोगी परिवार ने चुनावी राजनीति से दूर रहने के दिए संकेत

जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम करंजी चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत करंजी (AMBIKAPUR NEWS) में सोहागपुर मार्ग पर अटल चौक के पास निवासरत आशीष विश्वास उर्फ सैन्तु पिता पंकज विश्वास के 17 दिन की पुत्री के अपहरण की सूचना मिली। इस पर विश्रामपुर, करंजी, जयनगर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर बच्ची की तलाश शुरू कर दी। लेकिन देर शाम बच्ची का शव घर के ही कुएं से बरामद होने पर सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर एएसपी मधुलिका सिंह भी मौके पर पहुंची व परिजनों से पूछताछ की।

वहीं स्थानीय लोगों (AMBIKAPUR NEWS) का आरोप है कि बच्ची का परिवार के ही किसी सदस्य द्वारा कुएं में फेंककर हत्या की गई है। पुलिस को भी मामला संदेहास्पद लग रहा है, आखिर बच्ची कुएं तक कैसे पहुंची, यह जांच का विषय है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच करते हुए पीएम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है। अब तक की जांच में पता चला है कि मृतका का पिता आशीष विश्वास रायगढ़ में लोहे की फैक्ट्री में काम करता है। घर में केवल बच्ची की मां व दादा-दादी रहते हैं।