spot_img

डिग्री गर्ल्स कॉलेज की छात्रा ने लगाई फांसी…पेपर बिगड़ने से थी परेशान…

HomeCHHATTISGARHडिग्री गर्ल्स कॉलेज की छात्रा ने लगाई फांसी...पेपर बिगड़ने से थी परेशान...

रायपुर। प्रदेश की राजधानी रायपुर में एक कॉलेज की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, छात्रा के इस बड़े कदम के पीछे परीक्षा में पेपर बिगने को वज़ह बताई जा रही है। फिलहाल इस मामलें में पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू की है। छात्रा मूल रूप से खरोरा की रहने वाली थी। उसका शव हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

भैयाजी ये भी देखें : बेरोजगारी भत्ता योजना का शुभारंभ, CM बघेल ने युवाओं को सौपे…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक खरोरा निवासी 19 साल की छात्रा सरिता जोशी डिग्री गर्ल्स कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी। सरिता की परीक्षाएं भी चल रही थी, एक दिन पहले ही सरिता ने परीक्षा देने के बाद से काफी परेशान थी। उसके दोस्तों ने बातचीत में बताया कि उसका पेपर अच्छा नहीं बनने की वज़ह से सरिता बेहद परेशान हो गई थी, इस बारे में उसने अपने घर वालों से भी फोन पर बात की थी।

हॉस्टल के कमरे में सरिता अपनी एक अन्य साथी के साथ रहती थी। उसकी रूममेट शुक्रवार को एग्जाम देने के लिए गई थी। जिसके बाद सरिता रूम में अकेली थी। 11 बजे के आसपास हॉस्टल में ही रहने वाली दूसरी युवती उसे मेस में खाना खाने के लिए बुलाने के लिए आई, तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। जब उसने कमरे से झांका, तो सरिता फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली।

भैयाजी ये भी देखें : जम्मू के रामगढ़ सेक्टर में दिखा पाकिस्तानी ड्रोन…इलाके की तलाशी ज़ारी

छात्रा ने बाकी लड़कियों और हॉस्टल प्रबंधन को इस बात की जानकारी दी। जब हॉस्टल प्रशासन कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने छात्रा के शव का पोस्टमॉर्टम कर उसे अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।