spot_img

अमित शाह के दौरे से पहले राजनीती शुरू, कांग्रेस ने पूछा 15 सालों तक बस्तर को क्यों रखा उपेक्षित

HomeCHHATTISGARHअमित शाह के दौरे से पहले राजनीती शुरू, कांग्रेस ने पूछा 15...

रायपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के (RAIPUR NEWS) बस्तर दौरे से पहले कांग्रेस ने सवाल किया है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने पूछा कि अमित शाह जवाब दें कि 15 सालों तक बस्तर को क्यों उपेक्षित रखा गया।

भैयाजी यह भी देखे: ऑनलाइन पैसे कमवाने का लालच देकर ठग ने लगाया 33 लाख का चूना

शाह जवाब दें कि कोेंडागांव जिले को नक्सल प्रभावित जिले (RAIPUR NEWS)  की सूची से बाहर कर दिया गया, ताकि लाभ न मिले। आखिर भाजपा छत्तीसगढ़िया और बस्तर के लोगों से किस बात का बदला लेना चाहती है? बस्तर में केंद्रीय बलों की तैनाती का लगभग 12,000 करोड़ छत्तीसगढ़ से वसूल लिया। देश के आतंरिक सुरक्षा के लिए सबसे बड़ा खतरा नक्सलवाद है, लेकिन गृह मंत्री अमित शाह और पीएम नरेन्द्र मोदी की सरकार अपनी जिम्मेदारियों से लगातार भाग रही है।

शुक्‍ला ने कटाक्ष किया कि अमित शाह के (RAIPUR NEWS)  दौरे से छत्तीसगढ़ को कुछ लाभ नहीं होने वाला है। शाह को दौरे के पहले मोदी सरकार के दर्जनों मंत्री छत्तीसगढ़ के दौरे पर आए, लेकिन उनके दौरे से छत्तीसगढ़ को कुछ लाभ नहीं हुआ है। बस्तर दौरे से पहले अमित शाह कोरबा आये थे, उस दौरान भी कोई केंद्रीय पैकेज, सुविधा या स्वयं के विभाग से संबंधित कोई सौगात नहीं दिए थे।