spot_img

स्‍कूल गए दो बच्‍चों की तालाब में डूबने से मौत, चार घंटे बाद मिले दोनों के शव

HomeCHHATTISGARHस्‍कूल गए दो बच्‍चों की तालाब में डूबने से मौत, चार घंटे...

रायपुर। राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद (RAIPUR NEWS) में दो बच्‍चों की डूबने से मौत हो गई। खबरों के अनुसार दोनों बच्‍चे मध्यान्‍ह भोजन अवकाश के दौरान टायलेट करने के बाद तालाब में शौच के लिए गए थे। इसी दौरान दोनों बच्‍चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। इस घटना के बाद दोनों बच्‍चों के स्‍वजनों रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मंदिर हसौद थाना अंतर्गत ग्राम तुलसी निवासी 6 वर्षीय गगन यादव और यश धीवर दोनों बुधवार को पढ़ने के लिए ग्राम तुलसी के प्राथमिक शाला गए थे। मध्यान भोजन अवकाश के दौरान टायलेट करने के बाद तालाब में शौच के लिए गए थे। इसी दौरान दोनों बच्‍चे तालाब में उतर गए और गहरे पानी डूबने से दोनों की मौत हो गई। इधर, दोनों काफी देर बाद जब दोनों बच्‍चे घर नहीं लौटे तो स्‍वजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

भैयाजी यह भी देखे: सगाई समारोह से लौट रहा था परिवार, तेज रफ्तार वाहन खाई में गिरी, 25 घायल, नौ गंभीर

मंदिर हसौद थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा ने बताया कि कल दोपहर मध्यान भोजन के बाद प्राथमिक शाला तुलसी से दोनों बच्चे शौच के लिए पीछे तालाब गए थे। जिसके बाद से दोनों बच्‍चे लापता थे। स्‍वजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसकी खोजबीन में जुटी रही लेकिन वह बच्चे नहीं मिले। चार घंटे बाद दोनों बच्‍चों के शव तालाब में मिले। पुलिस मामले की जांच कर रही है।