spot_img

पालघर में बेटे ने कपड़े से गला घोटकर की मां की हत्या

HomeNATIONALपालघर में बेटे ने कपड़े से गला घोटकर की मां की हत्या

पालघर। महाराष्‍ट्र के पालघर जिले में एक बेटे ने अपनी मां की हत्‍या (MURDER) कर दी।बताया जा रहा है कि घटना से पहले मां-बेटे के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी। ये नोकझोंक इतनी बढ़ गई कि बेटे ने गुस्‍से में मां का गला एक कपड़े से दबा दिया।हालांकि, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि मां-बेटे के बीच किस बात को लेकर बहस हुई थी। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

भैया जी यह भी देखे: सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई, ED की गिरफ्तारी से बढ़ी परेशानी

एक अधिकारी ने शुक्रवार (MURDER)  को कहा कि पुलिस ने महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार से एक 26 वर्षीय व्यक्ति को अपनी मां की गला दबाकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गुरुवार को घटना के तुरंत बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।अधिकारी ने कहा कि 44 वर्षीय पीड़िता वैशाली धनु अपने बेटे के साथ विरार के फूलपाड़ा इलाके में गांधी नगर कॉलोनी में रहती थी। कुछ दिन पहले, एक शादी समारोह में मां-बेटे की किसी बात पर तीखी नोकझोंक हुई थी। गुरुवार को जब वे फिर से झगड़ने लगे, तो आरोपी ने गुस्से में एक लंबा कपड़ा लिया और अपनी मां का गला घोंट दिया।

आरोपी बेटा गिरफ्तार

कुछ देर बाद महिला की मां उनके घर (MURDER) पहुंची, तो देखा कि वह बिस्तर पर बेसुध पड़ी है। उन्होंने कहा कि इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।