spot_img

अर्नब की गिरफ्तारी पर बोले विष्णुदेव, लोकतंत्र को कुचलना कांग्रेस का असली चेहरा

HomeCHHATTISGARHअर्नब की गिरफ्तारी पर बोले विष्णुदेव, लोकतंत्र को कुचलना कांग्रेस का असली...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र सरकार व कांग्रेस पर हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जहां भी सत्ता में होती हैं या सत्ता में भागीदार होती हैं सबसे पहले पत्रकार और पत्रकारिता पर हमला करवाती हैं।

भैयाजी ये भी देखे : अर्नब की गिरफ्तारी पर भड़की कंगना, बोली पप्पू प्रो को इतना…

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कांकेर में पत्रकार के साथ मारपीट की घटना हो, कवर्धा की घटना हो या लगातार मीडिया पर प्रेस पर दबाव की बात या फिर लोकतांत्रिक तरीके से आवाज उठाने वाले पत्रकार के तबादले की बात हो या महाराष्ट्र में एबीपी न्यूज़ के पत्रकार की गिरफ्तारी हो, अर्णव गोस्वमी की गिरफ्तारी या रिपब्लिक के खिलाफ कार्रवाही कांग्रेस के आपातकाल से कम नहीं है, बल्कि अघोषित आपातकाल ही हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि पूरा देश देख रहा है महाराष्ट्र में कांग्रेस की गठबंधन सरकार लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का गला घोंट रही हैं। छत्तीसगढ़ में भी लोकतंत्र को कुचला जा रहा हैं यही कांग्रेस का असली चेहरा और चरित्र हैं।

भैयाजी ये भी देखे : रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार

गौरतलब है कि रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी पर आरोप है, कि 53 साल की इंटीरियर डिजाइनर और उनकी मां ने अनर्ब द्वारा पैसे नहीं देने के कारण आत्महत्या की थी।