spot_img

निगम में अब तक विपक्ष का नेता नहीं खोज पाई भाजपा, अब तीन को कमान

HomeCHHATTISGARHनिगम में अब तक विपक्ष का नेता नहीं खोज पाई भाजपा, अब...

रायपुर। रायपुर नगर निगम की सामान्य सभा 6 नवंबर को होने जा रही है। इस बैठक से पहले अब तक भारतीय जनता पार्टी ने नगर निगम में विपक्ष का नेता तय नहीं किया है। तक़रीबन साल भर बीतने के बाद भी अब तक संगठन की इस अनदेखी से पार्षदों ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है।

इस बात को लेकर भाजपा दफ्तर में भाजपा के सभी पार्षद जुटें, जिन्होंने सामान्य सभा को लेकर चर्चा की। इस चर्चा में जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी भी मौजूद थे। उन्होंने जल्द ही नियुक्ति निगम के नेता प्रतिपक्ष की नियुक्ति की बात कहीं है।

भैयाजी ये भी पढ़े : नगर निगम की सामान्य सभा, हंगामेदार हो सकता है प्रश्नकाल

वही वैकल्पिक तौर पर व्यवस्था देते हुए जिला अध्यक्ष सुंदरानी ने इस सामान्य सभा में तीन वरिष्ठ पार्षदों को लीड करने की जिम्मेदारी सौंपी है। सूत्रों के मुताबिक़ उन्होंने सूर्यकांत राठौर, मीनल चौबे और मृत्युंजय दुबे को सभा की रणनीति बनाकर तैयारी करने कहा है। इन तीनों वरिष्ठ पार्षदों के अगवानी में अब 6 नवंबर को होने वाली सामान्य सभा में भारतीय जनता पार्टी के पार्षद अपने मुद्दों को मजबूती से उठाएंगे।

जनहित के मुद्दों पर गंभीर नहीं महापौर-राठौर
भाजपा के सूर्यकांत राठौर ने कहा कि महापौर उनकी परिषद जनहित से जुड़े मुद्दों को लेकर बिल्कुल गंभीर नहीं है। यही वजह है की इस परिषद ने सामान्य सभा आहूत करने में लगभग साल भर का समय निकाल दिया।

भैयाजी ये भी पढ़े : गोबर खरीदी केन्द्र पहुंचे नगरीय प्रशासन सचिव…

इस परिषद की यह पहली बार सामान्य सभा हो रही है, जिसमें भाजपा पार्षद दल पूरी मजबूती के साथ साफ-सफाई पानी बिजली सड़क नाली समेत वार्ड में ठप पड़े विकास कार्यो के मुद्दों को उठाएंगे।