spot_img

अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संरक्षण आयोग में रायपुर जिला के महासचिव बने अविनाश अवधिया

HomeCHHATTISGARHअंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संरक्षण आयोग में रायपुर जिला के महासचिव बने अविनाश अवधिया

रायपुर। अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संरक्षण आयोग के रायपुर जिला में जिला महासचिव के पद अविनाश अवधिया को नियुक्त किया गया है। ये जिम्मेदारी उन्हें समाजिक स्तर पर किए गए विभिन्न कामकाजों के आधार पर संगठन ने दी है। छत्तीसगढ़ की प्रदेश अध्यक्ष शरीफ़ खान की अनुशंषा पर राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. एच एम डी मुजाहिद ने नियुक्ति की है।

भैयाजी ये भी देखे : केमिकल युक्त रंगों से मिलेगा छुटकारा, हर्बल गुलाल से रंगेगी होली

छत्तीसगढ़ की प्रदेश अध्यक्ष शरीफ़ खान की अनुशंषा पर राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. एचएमडी मुजाहिद ने नियुक्ति की है। इस मौके पर अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संरक्षण आयोग के प्रदेश महासचिव मो.शब्बीर अहमद अंसारी, रायपुर संभाग की अध्यक्ष क़ायनात शेख और रायपुर जिला के सचिव इमरान बेग़ ने अविनाश अवधिया को बधाई दी।

सामाजिक कार्यकर्त्ता अविनाश अवधिया ने एक नई जिम्मेदारी मिलने पर संगठन के तमाम पदाधिकारियों का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि “समाज के हर जरुरतमंद तक पहुंचने की कोशिश करूँगा, जिन्हे न्याय के लिए भटकना पड़ रहा है।”

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र, 14 दिन के लिए 1518 सवाल,…

मानवाधिकारों के हनन, लोगों में इसकी जागरूकता और हर वर्ग के लोगों उनकी मुलभुत अधिकारों के प्रति जागरूक करने का काम संगठन के शीर्ष नेतृत्व के साथ मिलकर किया जाएगा। संगठन के साथ मिलकर एक बेहतर समाज बनाने के लिए हर सम्भव प्रयास हम सब मिलकर करेंगे।”