spot_img

बलौदाबाजार सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक, अनुग्रह राशि का किया ऐलान

HomeCHHATTISGARHबलौदाबाजार सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक, अनुग्रह राशि का...

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में हुई दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मोदी ने छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में हुई सड़क दुर्घटना के पीड़ितों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की। इस सबंधं में प्रधानमंत्री कार्यालय ने जानकारी साझा करते हुए एक ट्वीट किया है।

भैयाजी ये भी देखे : Video Breaking : स्टेयरिंग कमेटी की बैठक के साथ कांग्रेस का…

जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के हवाले से लिखा है कि “छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में दुर्घटना के कारण हुई लोगों की मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायल लोग जल्द स्वस्थ हों।बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में हुए हादसे में प्रत्येक मृतक के निकटतम परिजन को पीएमएनआरएफ से दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जायेगी। घायल लोगों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग में बीती रात सड़क हादसे में ग्यारह लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस घटना के घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हरसंभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।