spot_img

Video Breaking : स्टेयरिंग कमेटी की बैठक के साथ कांग्रेस का अधिवेशन शुरू, आज आएंगे राहुल…

HomeCHHATTISGARHVideo Breaking : स्टेयरिंग कमेटी की बैठक के साथ कांग्रेस का अधिवेशन...

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज से कांग्रेस का 85वां राष्ट्रीय अधिवेशन शुरू हो चुका है। इस अधिवेशन में शामिल होने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे समेत तमाम दिग्गज नेता पहुँच चुके है। अधिवेशन की शुरुआत में कांग्रेस स्टीयरिंग कमेटी की बैठक से हुई। जिसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कर रहे है।

वहीं आज राहुल गांधी समेत पार्टी के कई आला नेताओं के पहुँचने की ख़बर मिल रही है। अधिवेशन में शामिल होने रायपुर पहुँचे राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मीडिया से चर्चा की। पायलेट ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस अधिवेशन से कांग्रेस में एक नया संदेश जाएगा और रायपुर से AICC का अधिवेशन देश की राजनीति में एक अहम जगह रखता है। यहां पर प्रस्ताव पारित होंगे और जो संदेश जाएगा उसे हम जन-जन तक पहुंचाएंगे। 2024 के लिए NDA सरकार का रिवर्स काउंटडाउन यहां से शुरू होता है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने राहुल गांधी दोपहर 2 बजे के बाद पहुंचेंगे। सचिन पायलेट भी आज पहुंच गए हैं। प्रियंका गांधी शनिवार को पहुंचेंगीं।

बता दें कि कांग्रेस का 85वां राष्ट्रीय महाधिवेशन 24 से 26 फरवरी तक नया रायपुर में होगा। इस महाधिवेशन में देशभर के 15 हजार डेलीगेट्स शामिल होंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे महाधिवेशन समेत कई नेता अधिवेशन में शामिल होने गुरुवार को ही रायपुर पहुंच गए हैं।