spot_img

बड़ी ख़बर : शादी से लौट रहे 11 की मौत, ट्रक और पिकअप में जोरदार भिड़ंत…

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : शादी से लौट रहे 11 की मौत, ट्रक और...

 

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ में शादी समारोह से लौटने के दौरान एक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। इस भीषण हादसे में एक पिकअप और ट्रक की जोरदार टक्कर हुई थी, जिसमें से पिकअप में सवार लोग शादी समारोह से लौट रहे थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 11 लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं कुछ लोग गम्भीर हालत में प्राथमिक इलाज़ के बाद रायपुर रेफर किए गए है।

जानकारी के अनुसार ये घटना बलौदाबाजार से भाठापारा के बीच खमहरिया की है, जहां वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए 35 लोग हादसे का शिकार हुए हैं, जिसमें से 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा कि पिकअप में 35 लोग सवार होकर ग्राम खिलोरा से शादी कार्यक्रम में आए थे, बीती रात घर वापस जाने के दौरान यह हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। वहीं हादसे के बाद ड्राइवर फरार है, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

बलौदाबाजार एसपी दीपक झा ने बताया कि देर रात की ये घटना है पिकअप सवार करीब 35 लोग खिलोरा से भाठापारा अर्जनी जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक और पिकअप में भिडंत हो गई। इस हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। 2 गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हे रायपुर रेफर किया गया है। वहीं अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है। ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।