spot_img

मुंबई में शो के दौरान सोनू निगम से मारपीट, वीडियो वायरल, थाने पहुंचा मामला

HomeNATIONALमुंबई में शो के दौरान सोनू निगम से मारपीट, वीडियो वायरल, थाने...

मुंबई। लोकप्रिय गायक सोनू निगम (SONU NIGAM) के साथ सोमवार को कथित तौर पर शिवसेना (यूबीटी) के सदस्यों ने चेंबूर इलाके में एक कार्यक्रम के दौरान मारपीट की। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, निगम उस वक्त प्रस्तुति दे रहे थे, जब एक स्थानीय शिवसेना (यूबीटी) विधायक के बेटे ने गायक के प्रबंधक के साथ दुर्व्यवहार किया।

भैयाजी यह भी देखे : दिग्विजय ने सम्हाला कांग्रेस का मैदानी मोर्चा, आए भाजपा के निशाने पर

मारपीट करने वाले ने गायक (SONU NIGAM) के प्रबंधक को मंच से उतरने के लिए कहा और जब सोनू आ रहे थे तो उन्हें धक्का दे दिया। रिपोर्टों के अनुसार, उस व्यक्ति ने सोनू के दोस्त को भी धक्का दिया। दोनों को चोटें आई हैं। बाद में इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति सोनू और उनके दोस्त को धक्का देते दिख रहा है।

पुलिस थाने पहुंचा मामला, पुलिस कर रही वीडियो की जांच

नाटकीय घटनाक्रम के बाद सोनू निगम (SONU NIGAM) शिकायत दर्ज कराने के लिए चेंबूर पुलिस स्टेशन पहुंचे। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वीडियो भी जांच की जा रही है। आपको बता दे सोनू निगम शिवसेना (यूबीटी) के नेता प्रकाश फतेरपेकर द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए चेंबूर में थे। फिलहाल यह साफ नहीं है कि सोनू निगम पर हमला क्यों किया गया, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसे गायक द्वारा अजान पर दिए गए बयान से जोड़ रहे हैं।