spot_img

बड़ी ख़बर : तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, लालपुर में हुआ हादसा, 13 घायल…

HomeUncategorizedबड़ी ख़बर : तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, लालपुर में हुआ हादसा,...

 

पेंड्रा। छत्तीसगढ़ में तीर्थ यात्रियों से भरी हुई एक बस पलट गई है, इस हादसे में 13 लोग घायल बताए जा रहे है। इन घायलों में एक बच्चे और कंडक्टर की हालत नाजुक बताई जा रही है। फ़िलहाल मौके पर राहगीरों और पुलिस की टीम ने इस हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के पेंड्रा में ये हादसा हुआ है। पेंड्रा के लालपुर इलाक़े में ताज सुबह यात्रियों से भरी एक बस पलट गई। जिस वक़्त ये हादसा हुआ उस वक़्त बस में तकरीबन 60 से 70 यात्री सवार बताए जा रहे है। बताया जा रहा है कि अयोध्या से सुन्दर ट्रेवल्स की यात्री बस तीर्थयात्रियों को लेकर रायपुर की तरफ बढ़ रही थी। इस दौरान गौरेला शहडोल अंतरराज्यीय मार्ग पर मंदपुर के पास ये भीषण सड़क दुर्घटना हो गई।

बताया गया कि सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक को बचाने के कारण इस हादसा हुआ। इधर बस ड्राइवर हादसे के बाद से फरार हो चुका है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीम लग गई है। हादसे में एक दर्जन से ज़्यादा लोग घायल हुए हैं, जिसमे बस के कंडक्टर और एक 3 साल के बच्चे की हालत गंभीर है। फिलहाल सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इनका इलाज जारी है।