spot_img

ऑनलाइन मंगाया आईफोन, पैसे न होने पर की डिलीवरी बॉय की हत्या, तीन दिन तक लाश के साथ रहा आरोपी

HomeNATIONALऑनलाइन मंगाया आईफोन, पैसे न होने पर की डिलीवरी बॉय की हत्या,...

कर्नाटक। कर्नाटक के हासन से एक हैरान (MURDER) करने वाला मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक, 7 फरवरी को एक 20 वर्षीय युवक फ्लिपकार्ट की ओर से आईफोन डिलीवरी करने के लिए गया था, वहीं कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि 20 वर्षीय फ्लिपकार्ट एजेंट अपनी ड्यूटी के दौरान एक आईफोन की डिलीवरी करने गया था। जिस व्यक्ति ने इसका ऑर्डर दिया था, उसके पास पर्याप्त पैसे नहीं थे, जिसकी वजह से दोनों में बहस हो गई थी। आरोपी की पहचान हेमंत दत्ता के रूप में हुई है, जो अरसेकेरे तालुका के लक्ष्मीपुरम इलाके का रहने वाला है।

भैयाजी यह भी देखे : कांग्रेस महाधिवेशन’ की निगहबानी करेगी IG आरिफ शेख की टीम

सबूत मिटाने के लिए शव को लगाई आग

दरअसल, आईफोन की डिलीवरी करते समय, दोनों के बीच पैसे MURDER)  के भुगतान और पार्सल के अनबॉक्सिंग को लेकर बहस हो गई। गुस्से में आकर आरोपी दत्ता ने कथित तौर पर डिलीवरी एजेंट नाइक की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने शव को बोरे में भरकर तीन दिन बाद अंचेकोप्लू के पास फेंक दिया। इतना ही नहीं, सबूत मिटाने के लिए आरोपी ने डिलीवरी एजेंट के शव पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी।

पीड़ित के परिजनों ने कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

जब काफी समय तक पीड़ित घर नहीं लौटा और उसका MURDER)  फोन लगना बंद हो गया, तो उसके भाई ने पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और उन्हें पता लगा कि अरसीकेरे तालुक के अंचेकोप्लु में रेलवे ट्रैक के पास डिलीवरी एजेंट का शव पड़ा है। इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को शव की शिनाख्त करने के लिए बुलाया। शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा

जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के फोन कॉल ट्रैस किए और आरोपी तक पहुंचने में कामयाब हो गई। इसके बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उसके खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल, आरोपी और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया और मामले की आगे की जांच शुरू कर दी गई है।