spot_img

निक्की यादव हत्याकांड में शामिल था साहिल गहलोत का परिवार

HomeNATIONALनिक्की यादव हत्याकांड में शामिल था साहिल गहलोत का परिवार

दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सामने आए निक्की यादव हत्याकांड (NIKKI YADAV HATYAKAND) में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। अधिकारियों के मुताबिक, इस हत्याकांड में आरोपी साहिल गहलोत का पूरा परिवार शामिल था। साहिल से पूछताछ के बाद उसके पिता समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी साहिल और निक्की की शादी अक्टूबर 2020 में नोएडा के एक मंदिर में हुई थी। साहिल का परिवार इस शादी से नाखुश था। परिवार ने दिसंबर 2022 में साहिल की शादी तय की और लड़की के परिवार से छुपाया कि साहिल ने निक्की से पहले ही शादी कर ली है। पुलिस ने दोनों का मैरिज सर्टिफिकेट भी बरामद कर लिया है।

भैयाजी यह यह भी देखे: संजय राउत का आरोप, शिवसेना चुनाव चिह्न का 2000 करोड़ में सौदा हुआ

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने निक्की यादव हत्याकांड (NIKKI YADAV HATYAKAND) के सिलसिले में साहिल गहलोत के पिता वीरेंद्र सिंह सहित पांच लोगों को ‘षड्यंत्र’ में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। स्पेशल सीपी रविंदर यादव ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए इसकी पुष्टि की। साहिल के दोस्त और चचेरे भाई ने निक्की के शव को फ्रिज में छिपाने में उसकी मदद की। शादी करने के बाद निक्की और साहिल लिव-इन रिलेशनशिप में दिल्ली में रह रहे थे। निक्की हरियाणा की रहने वाली थी। साहिल का परिवार इस शादी से नाखुश था।

निक्की हत्याकांड, जानिए कब क्या हुआ

पुलिस की अब तक की जानकारी के मुताबिक, 25 वर्षीय निक्की यादव (NIKKI YADAV HATYAKAND) की हत्या उसके प्रेमी साहिल गहलोत ने मोबाइल फोन चार्जिंग केबल से गला घोंट कर की थी। साहिल ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि 9 फरवरी की रात निक्की उसके साथ थी जिसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद अपने दोस्त के ढाबे के फ्रीज में शव छिपाया। साहिल की दूसरी शादी उसी दिन थी। यानी वह प्रेमिका की हत्या करने के बाद मंडल में जा बैठा था।