spot_img

ब्लैक ब्यूटी कश्मीरा का हॉट फोटो वायरल, कॉमेडियन कृष्णा ने दिया रिएक्शन

HomeENTERTAINMENTब्लैक ब्यूटी कश्मीरा का हॉट फोटो वायरल, कॉमेडियन कृष्णा ने दिया रिएक्शन

एंटरटेंटमेंट /ब्लैक ब्यूटी कश्मीरा शाह (kashmera shah) इन दिनों अपनी हॉट फोटो को लेकर सुर्खियां बटोर रही है जिसे लेकर उनके पति कृष्णा ने भी जबरदस्त कमेंट दिया है। दरअसल कश्मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट से अपनी बिकनी फोटो शूट वायरल करते हुए सबको सन्न कर दिया है।

 

स्ट्रांग और फिट फाट रहने वाली करिश्मा (kashmera shah) की इस तस्वीर को बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है। शानदार और बोल्ड लुक कैरी करने वाली कश्मीरा अपनी इस शूट फोटो में बेहद आकर्षक नज़र आ रही हैं ।

कश्मीरा शाह (kashmera shah)की इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद कॉमेडियन कृष्णा ने अपनी पत्नी कश्मीरा के लिए जबस्दत टिपण्णी करते हुए लिखा है।जब आपको घर पर ही बिरयानी खाने को मिल जाए तो आप बाहर जाकर दाल मखनी क्यों खाएंगे? मुझे तुम पर गर्व है कैश कि तुमने फिर से अपने हॉट अंदाज में वापसी की है।

 

 

वहीं कृष्णा की बहन आरती सिंह ने भी अपनी भाभी कश्मीरा (kashmera shah) की यही तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

 

आरती ने लिखा कि हॉटनेस, तुम कमाल की लग रही हो कैश। मुझे याद है तुमने ये तब ही शुरू किया था, जब तुम बिग बॉस में आई थी। समय लगता है लेकिन तुमने यह पा लिया।ज्ञात हो कि कश्मीरा मोनोकनी पहने बोल्ड अंदाज में हैं।जिसमे कश्मीरा ने अपनी फिट बॉडी पाने के लिए जो मेहनत की वह तस्वीरमें साफ नज़र आ रहा है।