spot_img

दुनिया के किसी देश में नहीं है हिंदुस्तान के PM को झुकाने की औकात: कांग्रेस

HomeCHHATTISGARHदुनिया के किसी देश में नहीं है हिंदुस्तान के PM को झुकाने...

दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी पर अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस के बयान को लेकर भाजपा के बाद अब कांग्रेस (CONGRESS) ने भी हमला बोला। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर जॉर्ज सोरोस को फटकार लगाई है।

जयराम रमेश ने कहा कि PM मोदी से जुड़ा अदाणी घोटाला भारत में लोकतांत्रिक पुनरुत्थान शुरू करता है या नहीं, यह पूरी तरह कांग्रेस, विपक्ष व हमारी चुनाव प्रक्रिया पर निर्भर है। जयराम रमेश ने आगे कहा कि अदाणी मामले का जॉर्ज सोरोस से कोई लेना-देना नहीं है। हमारी नेहरूवादी विरासत सुनिश्चित करती है कि उन जैसे लोग हमारे चुनाव परिणाम तय नहीं कर सकते हैं। यह पूरी तरह कांग्रेस, विपक्ष व हमारी चुनाव प्रक्रिया पर निर्भर है।

भैयाजी यह यह भी देखे: BBC पर IT का सर्वे 60 घंटे बाद खत्म, संस्थान बोला- हम बिना डर और फेवर के खबरें देते रहेंगे

‘जॉर्ज सोरोस के लिए BJP क्यों कर रही है प्रेस कॉन्फ्रेंस’

इसके अलावा शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि जॉर्ज सोरोस कौन हैं और भाजपा का ट्रोल मंत्रालय उन्हें समर्पित एक पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों कर रहा है। उन्होंने कहा मंत्री जी (CONGRESS) भारत की चुनावी प्रक्रिया में इजरायली एजेंसी के हस्तक्षेप पर कोई टिप्पणी? यह भारत के लोकतंत्र के लिए एक बड़ा खतरा है।

क्या है मामला

बता दें कि अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस ने पीएम मोदी पर अदाणी मामले को लेकर कई आरोप लगाए थे। जिसके बाद भाजपा ने जॉर्ज सोरोस पर हमला बोला। स्मृति ईरानी ने कहा कि जॉर्ज सोरोस जैसे व्यक्ति चाहते हैं कि एक कमजोर देश हो, जिसमें एक कमजोर सरकार हो और जो उनके दिशा-निर्देश अनुसार चले, लेकिन (CONGRESS) ये एक नया हिंदुस्तान है।