spot_img

अमरजीत चावला ने PCC चीफ को लिखी चिट्ठी, जिम्मेदारी वापस लेने किया आग्रह

HomeCHHATTISGARHअमरजीत चावला ने PCC चीफ को लिखी चिट्ठी, जिम्मेदारी वापस लेने किया...

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री (संगठन) अमरजीत चावला ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम को एक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में चावला ने कांग्रेस के नवा रायपुर में होने वाले अधिवेशन की जिम्मेदारी से उन्हें मुक्त करने की बात कही है।

भैयाजी ये भी देखें : “अग्रवाल युवा मंडल” इस रविवार कर रहा बॉक्स क्रिकेट का आयोजन

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के महामंत्री अमरजीत चावला को हाल ही में AICC से एक कारण बताओ नोटिस भी ज़ारी किया गया था। जिसके बावज़ूद प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए उन्हें कई महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारियाँ दी गई थी। इस बात को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम भी पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ताओं के निशाने पर आ गए है।

इधर मरकाम को लिखे अपने पत्र में एआईसीसी की नोटिस का हवाला देते हुए अमरजीत चावला ने लिखा है कि “प्रदेश में पार्टी का पूर्णकालिक अधिवेशन होने जा रहा है, जिसमें पार्टी की तरफ से उन्हें बहुत सारी जिम्मेदारियां दी गई है। लेकिन कुछ गलतफहमी की वजह से उनके खिलाफ अनुशासन समिति में शिकायत हुई है, और नोटिस जारी किया गया है।”

भैयाजी ये भी देखें : हुक्का बार अब अवैध : पिलाने पर तीन साल की क़ैद,…

चावला ने आगे लिखा “अधिवेशन में उन्हें कई समितियों में शामिल किया गया है, और जिम्मेदारियां सौंपी गई है। अब जबकि उन्हें नोटिस जारी हुआ है तो ऐसे में उन्हें अधिवेशन के दौरान कार्यभार लेना उचित नहीं प्रतीत हो रहा है। ऐसे में उन्होंने अधिवेशन तक समिति के कार्यों से मुक्त करने का अनुरोध किया है।”