spot_img

शराब दुकान में भीड़ और चक्का जाम भड़के संसदीय सचिव, दूकान हटाने घुमाया फोन…

HomeCHHATTISGARHशराब दुकान में भीड़ और चक्का जाम भड़के संसदीय सचिव, दूकान हटाने...

रायपुर। राजधानी रायपुर के एक शराब दूकान में उमड़ी भीड़ को देखने के बाद विधायक और संसदीय सचिव भड़क गए। सड़क पर लगे जाम और शराब की खरीदारी के लिए उमड़ी बेतरतीब भीड़ से नाराज़ संसदीय सचिव ने कलेक्टर और आबकारी अफसर को फोन घुमा दिया। इतना ही नहीं बल्कि दूकान हटाने का फरमान तक उन्होंने ज़ारी कर दिया।

भैयाजी ये भी पढ़े : महंगी मिली शराब तो बनाइए वीडियों और भेजे वाट्सएप

दरअसल पश्चिम विधान सभा के विधायक विकास उपाध्याय आज दोपहर जब अपने निवास से निकलकर रायपुरा ओव्हर ब्रिज होते हुए क्षेत्र के दौरे में जा रहे थे, तभी ओव्हर ब्रिज से लगे शराब दुकान में भारी भीड़ के साथ जाम की स्थिति बनी थी।

जिसे देख विकास भड़के और वहीं से अपने निवास लौट आबकारी विभाग के अधिकारियों को बंगले में बुलाकर स्पष्ट हिदायत दी कि उक्त शराब की दुकान किसी भी हालत में हट जाना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने रायपुर कलेक्टर को भी फोन पर साफ शब्दों में कहा शराब की दुकानें रिहायशी इलाके से लगकर किसी भी सूरत में नहीं होना चाहिए।

अन्यत्र स्थानांतरित हो दूकान
गौरतलब है कि इसके पूर्व भी वार्ड के लोगों द्वारा उक्त शराब की दुकान को अन्यत्र स्थानांतरित करने की मांग विधायक विकास उपाध्याय से की गई थी, परन्तु संबंधित विभाग के अधिकारी इसके विरूद्ध कार्यवाही को लेकर हिला-हवाला करते रहे।

भैयाजी ये भी पढ़े : मध्यप्रदेश से आ रही थी अवैध शराब, आबकारी विभाग ने पकड़ा…

आज जब विधायक विकास उपाध्याय खुद भरी दोपहरी में भारी भीड़ के साथ चक्का जाम की स्थिति सिर्फ शराब खरीदी को लेकर देखी, तो वहीं से वापस अपने बंगले लौट आबकारी विभाग के तमाम अधिकारियों को बुलाकर स्पष्ट हिदायत देते हुए कहा कि इस जगह से शराब की दुकान किसी भी हालत में अन्यत्र स्थानांतरित हो जाना चाहिये।