spot_img

एक ही रात तीन सड़क हादसे, उपसरपंच समेत चार लोगों की मौत

HomeCHHATTISGARHएक ही रात तीन सड़क हादसे, उपसरपंच समेत चार लोगों की मौत

बिलासपुर। गौरेला—पेंड्रा—मरवाही जिले में शनिवार की रात अलग-अलग तीन सड़क हादसे (HADSA) में चार लोगों की मौत हो गई। इसमें एक पूर्व उपसरपंच भी शामिल है। हादसे में दो बच्चे घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में मरने वाले दो युवकों की पहचान नहीं हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

पेंड्रा थाना क्षेत्र के बम्हनी गांव में तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान ट्रैक्टर की ट्राली में कुछ लोग बैठे थे। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कुछ लोग घायल हुए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है।

भैयाजी ये भी देखें : मनी लांड्रिग केस में ED ने राहुल गांधी के करीबी से की पूछताछ

दूसरी घटना पेंड्रा के दुर्गा चौक की है। यहां पर बाइक सवार युवक (HADSA)  अपने साथ दो बच्चों को लेकर गोरखपुर की ओर जा रहा था। मुख्य मार्ग में तेज रफ्तार वाहन के चालक ने युवक की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक में बैठा एक बच्चा सड़क से दूर जा गिरा। एक बच्चा बाइक में ही फंसा रहा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को अस्पताल भेजा है। पुलिस ने युवक के शव को चीरघर भेज दिया। बाइक नंबर के आधार पर मरने वाले युवक की पहचान की जा रही है।

तीसरी घटना (HADSA)  गौरेला थाना क्षेत्र की है। सारबहरा के पूर्व उपसरपंच सोनू अग्रवाल गौरेला जा रहे थे। सिंचाई कॉलोनी के पास तेज रफ्तार पिकअप के चालक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में पूर्व उपसरपंच गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। साथ ही घायल सोनू को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद पूर्व सरपंच को मृत घोषित कर शव चीरघर भेज दिया। हादसे की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।