spot_img

तंत्र-मंत्र की सिद्धि के लिए चेले ने तांत्रिक गुरु की चढ़ाई बलि, गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHतंत्र-मंत्र की सिद्धि के लिए चेले ने तांत्रिक गुरु की चढ़ाई बलि,...

धमतरी। तंत्र मंत्र की सिद्धि प्राप्त करने (DHAMTARI NEWS) के लिए चेले ने अपने तांत्रिक गुरु की ही बलि चढ़ा दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रौनक सिंह ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि मृतक बसंत साहू तंत्र मंत्र करना जानता था। उन दोनों के बीच गुरु-शिष्य का रिश्ता था, जिसके चलते रौनक अपने गुरू बसंत से तंत्र विद्या सीख रहा था।

भैयाजी ये भी देखें : अमृत मिशन के पानी सप्लाई नल से निकला सांप, लोगों ने जताई नाराजगी

इसी दरम्यान 31 जनवरी की रात 12 बजे दोनों साथ में तंत्र साधना (DHAMTARI NEWS)  करने के लिए श्मशान घाट पहंचे। तभी रौनक को एक साधु की बात याद आई, जिसमें उसने कहा था कि यदि तंत्र साधना करते हुए अपने ज्यादा से सिद्ध व्यक्ति को मारकर जीवित अवस्था में उसका खून पीया जाए तो तंत्र साधक को शक्तियां प्राप्त हो जाती हैं। इसी मंशा से उसने गुरु बसंत के सिर पर प्राण घातक हमला कर उसे जान से मार दिया। इसके बाद उसने गुरु के सिर का खून निकाल कर पी लिया और साक्ष्य छुपाने के लिए शव को आग के हवाले कर दिया। लेकिन शव पूरी तरह जल नहीं पाया।

बता दें कि एक फरवरी को करेली बाड़ी क्षेत्र (DHAMTARI NEWS)  के ग्राम नवागांव, बुड़ेनी एनीकट तटबंध के पास पैरी नदी के किनारे अधजली अवस्था में एक अधेड़ का शव मिला था। यह सूचना नवागांव के पूर्व सरपंच बिहारी लाल साहू ने करेली पुलिस को दी थी। पुलिस की जांच में मृतक की पहचान नयापारा थाना सोमवानी निवासी बसंत कुमार साहू (50) पिता स्वर्गीय रामजी साहू के रूप में हुई थी।