spot_img

अमृत मिशन के पानी सप्लाई नल से निकला सांप, लोगों ने जताई नाराजगी

HomeCHHATTISGARHअमृत मिशन के पानी सप्लाई नल से निकला सांप, लोगों ने जताई...

अंबिकापुर। अंबिकापुर के नगर निगम (AMBIKAPUR NEWS) के पानी सप्लाई नल से सांप निकलने से लोगों में हड़कंप मच गया। यह घटना शहर के केदारपुर स्थित सहेली गली की है। सुबह पानी भरते समय एक घर में लगे नल कनेक्शन से सांप निकलने से लोगों में खलबली मच गई और नगर निगम के इस अव्यवस्था को लेकर लोगों ने नाराजगी व्यक्त की। सूचना पर वार्ड के पार्षद मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी नगर निगम को दी।

भैयाजी ये भी देखें : ग्राहक बनकर चरस खरीदने पहुंचा आरक्षक, उत्तर प्रदेश का युवक गिरफ्तार

शहर के केदारपुर सहेली गली निवासी (AMBIKAPUR NEWS)  महिला प्यारी देवी ने बताया कि गुरुवार की सुबह नगर निगम के नल से पानी भर रहे थे, इसी दौरान करीब 1 फीट का बाल की तरह पतला सांप नल से निकला और नल के नीचे रखे टब में गिरा और पानी में चल रहा था। इससे समझा जा सकता है कि नगर निगम लोगों को किस तरह का पानी पिला रहा है। शुद्ध पानी देने की बात करते हैं और आए दिन कहीं न कहीं नगर निगम के नल से कीड़े निकल रहे हैं, तो कहीं साफ पानी नहीं आ रहा है। वहीं नगर निगम के सप्लाई पानी में सांप निकलने से परिवार के साथ-साथ वार्डवासी डरे हुए हैं, क्योंकि रोज उसी पानी को पूरे परिवार व आसपास के लोग पीते हैं, इस घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग पानी को देखने इकट्ठा हो गए।

टेस्ट करने के बाद की जाती है सप्लाई

इस मामले में नगर निगम के महापौर डॉ. अजय तिर्की (AMBIKAPUR NEWS)  का कहना है कि फिल्टर प्लांट से पानी शुद्धता की जांच करने के बाद वार्डों में सप्लाई की जाती है। पाइप लाइन ब्रेक होने की वजह से गन्दा पानी और कीड़ा युक्त पानी निकल रहा होगा। इस घटना की जानकारी जब वार्ड के पार्षद को दी तो उनके द्वारा तत्काल पहल करते हुऐ जांच की मांग सहित तकिया फिल्टर प्लांट की साफ-सफाई हेतु कहा गया। संबंधित परिवार ने इसकी जांच कर साफ-सफाई सहित शुद्ध पानी देने की मांग की है।