spot_img

ग्राहक बनकर चरस खरीदने पहुंचा आरक्षक, उत्तर प्रदेश का युवक गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHग्राहक बनकर चरस खरीदने पहुंचा आरक्षक, उत्तर प्रदेश का युवक गिरफ्तार

बिलासपुर। सिविल लाइन पुलिस ने मेरठ (BILASPUR NEWS) से चरस लाकर शहर में बेचने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक को पकड़ने के लिए थाने में पदस्थ आरक्षक ग्राहक बनकर संपर्क किया। सौदा तय होने पर उसे बुलाकर पकड़ लिया गया। युवक के कब्जे से 15 ग्राम चरस जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

सिर्फ जान पहचान वालों को बेचता था नशे का सामान

सिविल लाइन पुलिस को सूचना मिली (BILASPUR NEWS)  कि मंगला क्षेत्र के गंगानगर में रहने वाला युवक चरस सप्लाई कर रहा है। वह अवैध कारोबार को गोपनीय रखने के लिए केवल जान-पहचान वालों को ही नशे का सामान सप्लाई करता था। इसके कारण उससे संपर्क करना कठिन था। थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने आरक्षक सरफराज को ग्राहक बनकर उससे संपर्क करने कहा। इस पर आरक्षक युवक के संपर्क सूत्र की तलाश में लग गया। जांच के दौरान पता चला कि उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला अंतर्गत ब्रम्हपुरी थाना क्षेत्र के ईश्वरपुरी में रहने वाला आकाश छारी(26) मंगला के गंगानगर में किराए के मकान में रहता है। उसके कुछ रिश्तेदार यहां पर रहते हैं। उनके माध्यम से वह काम की तलाश कर रहा है। साथ ही वह मेरठ से चरस लाकर अपने जान-पहचान वालों को सप्लाई करता है।

भैयाजी ये भी देखें : BJP का मिशन 2023: आज रमन सिंह बिलासपुर में लेंगे जनसभा, एक-एक दिन का कैलेंडर बनाएंगे कार्यकर्ता

ओवरब्रिज के पास मिलने के लिए बुलाया

जानकारी जुटाने के बाद आरक्षक (BILASPUR NEWS)  ने उसके मोबाइल पर संपर्क किया। सौदा तय होने के बाद आरक्षक ने उसे उसलापुर ओवरब्रिज के पास मिलने के लिए बुलाया। बुधवार की सुबह युवक जैसे ही चरस लेकर पहुंचा, पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में वह गोलमोल जवाब दे रहा था। पुलिस ने उसके कब्जे से 15 ग्राम चरस जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

जूते के तले में छुपाकर रखा था

आरक्षक ने किसी तरह सौदा तय कर आकाश को उसलापुर ओवरब्रिज के पास मिलने के लिए बुलाया। यहां पुलिस की गिरफ्त में फंसने के बाद युवक गोलमोल जवाब दे रहा था। जवानों ने पहले उसकी तलाशी ली तो कुछ नहीं मिला। कड़ाई करने पर उसने जूते के अंदर तले में चरस को छुपाकर रखने की जानकारी दी। इसके बाद आरोपित के जूते से नशे का सामान जब्त किया गया।