spot_img

जियो पेट्रोलपंप को इन दो आरोपियों ने लगाई 56 लाख से ज्यादा की चपत, पुलिस ने शुरू की जांच

HomeCHHATTISGARHजियो पेट्रोलपंप को इन दो आरोपियों ने लगाई 56 लाख से ज्यादा...

रायपुर। पेट्रोल पंप में कर्मचारियों द्वारा लाखों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पेट्रोल पंप के मैनेजर और आपरेशन मैनेजर पर धरसींवा थाना पुलिस ने धोखाधड़ी के तहत अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी है। आरोपितों ने डेढ साल में 56 लाख 67 हजार 71 रुपये का हिसाब नहीं दिया।

धरसींवा थाने में प्रोफेसर कालोनी निवासी बालाजी वाकडे ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। वे जियो पेट्रोल पंप धरसींवा में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। प्रार्थी ने बताया कि पेट्रोल पंप में कार्यरत कर्मचारियों के द्वारा आर्थिक गबन (धोखाधड़ी) की गई। रिपोर्ट में बताया कि बीआर कमर्शियल के नाम से दिसंबर 2021 से सिलतरा धरसींवा बायपास एनएच 30 के किनारे जीयो बीपी के नाम से पेट्रोल पंप का संचालन किया जा रहा है।

पेट्रोल पंप में इंचार्ज के पद पर कार्यरत प्रशांत बिठले के द्वारा सही हिसाब न देकर लाखों का हेरफेर किया गया। कैश शार्ट 31 जुलाई 2022 को किए गए आडिट के माध्यम से पता चला है और पूछताछ करने पर जानकारी मिला कि प्रशांत बिठले मैनेजर एवं आपरेशन मैनेजर नवीन दीवान ने दिसंबर 2021 से 31 जुलाई 2022 तक के पैसे का गबन किया है। इसके बारे में बीमा कंपनी को भी सूचित किया गया था। जिसके बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।