spot_img

सड़क किनारे मिली कांस्टेबल की लाश…

HomeCHHATTISGARHसड़क किनारे मिली कांस्टेबल की लाश…

कवर्धा। कांस्टेबल की सड़क किनारे (KAWARDHA NEWS) लाश मिली है। कॉन्स्टेबल की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना कवर्धा के कुसुमघटा की बताई जा रही है।

हालांकि यह हादसा है या हत्या? इस पूरे मामले की पुलिस जांच में जुटी हुई है। आरक्षक का नाम मिलेश यादव बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक मिलेश यादव ड्यूटी के लिए निकला हुआ था, लेकिन उसके बाद से ही उसका पता नहीं चल रहा था। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई।

भैयाजी ये भी देखें : इंसानियत हुई शर्मसार, मां ली थी उधारी, पैसे के बदले बेटी को बनाता रहा हवस का शिकार

हालांकि प्रथम दृष्टया मामला हादसे (KAWARDHA NEWS) का लग रहा है। जानकारी के मुताबिक आरक्षक मिलेश यादव पांडा तराई थाने में पदस्थ था। कल देर रात अपने गांव बांधाटोला से वह ड्यूटी जाने के लिए निकला था, लेकिन ना तो वह थाने पहुंचा और ना ही घर लौटा। कल देर रात से ही उसका पता नहीं चल रहा था।

इसी बीच आज सुबह सड़क किनारे ग्रामीणों ने आरक्षक (KAWARDHA NEWS) का शव देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फिर उसकी पहचान मिलेश यादव के रूप में की। प्रथम दृष्टया मामला अनियंत्रित होकर गिरने का ।चौकी के कुसुमघटा गांव में आरक्षक गिरा हुआ पड़ा मिला है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।