spot_img

इंसानियत हुई शर्मसार, मां ली थी उधारी, पैसे के बदले बेटी को बनाता रहा हवस का शिकार

HomeCHHATTISGARHइंसानियत हुई शर्मसार, मां ली थी उधारी, पैसे के बदले बेटी को...

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी में शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक 60 साल का बुजुर्ग महज 5 हजार रुपये के लिए नाबालिग का यौन शोषण करता (Dhamtari News) रहा। जब नाबालिग गर्भवती हुई तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

भैयाजी ये भी देखें : माता-पिता को मारकर गार्डन में दफनाने वाले उदयन को उम्रकैद

बताया जा रहा है कि पिछले साल अक्टूबर में नाबालिग की मां ने पड़ोस में रहने वाले 60 वर्षीय सुदर्शन नागरची से 5 हजार रुपये उधारी लिए थे। उसी दिन बुजुर्ग नाबालिग को घर बुलाकर उसके साथ रेप किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने नाबालिग को धमकी दी कि अगर वह किसी को इस बारे में बताएगी तो उसे जान से मार देगा। जिसके बाद वो नाबालिग को अक्सर ही अपने घर बुलाकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

डर की वजह से नाबालिग ने किसी को भी इसकी जानकारी नहीं (Dhamtari News) दी। उधर नाबालिग की तबियत जब लगातार खराब रहने लगी तो मां ने उसे डॉक्टर को दिखाया। जांच में नाबालिग के गर्भवती होने का पता चला। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। कुरुद पुलिस ने नाबालिग की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 376, (2)(एन) व 4, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया (Dhamtari News) है।