spot_img

दिल्ली से अहमदाबाद जा रही फ्लाइट हुई डायवर्ट, उदयपुर में कराई गई लैंडिंग

HomeCHHATTISGARHदिल्ली से अहमदाबाद जा रही फ्लाइट हुई डायवर्ट, उदयपुर में कराई गई...

दिल्ली। अहमदाबाद में कम दृश्यता होने के कारण दिल्ली से आ रही फ्लाइट को उदयपुर डायवर्ट कर दिया गया। इस बात की जानकारी विस्तारा (VISTARA) की ओर से ही दी गई है। मौसम साफ होने के बाद फ्लाइट उदयपुर से अहमदाबाद के लिए दोबारा रवाना हो जाएगी।

भैयाजी ये भी देखें : एनईपी: अब चार साल का होगा स्नातक, हिंदी माध्यम में होगी इंजीनियरिंग की पढ़ाई

अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि दिल्ली से अहमदाबाद जाने वाली विस्तारा की एक उड़ान को कम दृश्यता के कारण राजस्थान के उदयपुर की ओर मोड़ दिया गया। विस्तारा ने बताया कि फ्लाइट सुबह करीब 9.10 बजे उदयपुर पहुंची। विस्तारा की ओर से कहा गया था कि दिल्ली से अहमदाबाद (डीईएल-एएमडी) जाने वाली उड़ान यूके959 को अहमदाबाद हवाई अड्डे पर कम दृश्यता के कारण उदयपुर की ओर मोड़ दिया गया है और इसके सुबह 9:10 बजे उदयपुर पहुंचने की उम्मीद है।

पहले भी कई बार बदला फ्लाइट का रूट

इससे पहले 19 जनवरी को भुवनेश्वर जाने वाली विस्तारा (VISTARA)  की एक उड़ान को कम दृश्यता के कारण कोलकाता की ओर मोड़ दिया गया था। फ्लाइट गुरुवार सुबह 9.30 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरी, इसकी जानकारी एयरलाइंस ने ट्विटर पर दी। मुंबई, महाराष्ट्र से उड़ीसा की राजधानी पहुंचने वाली फ्लाइट UK543 को घने कोहरे के कारण पश्चिम बंगाल की राजधानी की ओर मोड़ दिया गया। विस्तारा ने अपने ट्वीट लिखा था, “मुंबई से भुवनेश्वर (बीओएम-बीबीआई) जाने वाली उड़ान यूके543 को भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर कम दृश्यता के कारण कोलकाता (सीसीयू) की ओर मोड़ दिया गया है और इसके 09:30 बजे कोलकाता पहुंचने की उम्मीद है।