spot_img

चाकू से गोदकर हत्या करते लाइव वीडियो बनाने वाले को कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

HomeCHHATTISGARHचाकू से गोदकर हत्या करते लाइव वीडियो बनाने वाले को कोर्ट ने...

रायपुर। टिकरापारा थाना क्षेत्र में दो वर्ष पूर्व रंजिश (RAIPUR NEWS) के चलते युवक की चाकू से गोदकर हत्या करते लाइव वीडियो बनाने वाले के दोषी को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इसके अलावा दो हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माने अदा नहीं करने पर उसे एक वर्ष अतिरिक्त कैद की सजा सुनाई है। मामले की सुनवाई अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश यशवंत वासनिकर की कोर्ट में हुई है।

भैयाजी ये भी देखें : ग्रामीण ने पत्नी के ऊपर फेंका खौलता पानी, सिम्स में चल रहा इलाज

लोक अभियोजक आदित्य झा के मुताबिक कोर्ट ने राहुल तांडी की हत्या के मामले में जुबेर अली को कैद तथा अर्थदंड की सजा सुनाई है। जुबेर ने 29 नवंबर, 2020 को राहुल (RAIPUR NEWS) की अपने एक अन्य साथी जावेद अली उर्फ इंसान के साथ मिलकर हत्या की थी। घटना दिनांक को राहुल अपने एक अन्य साथी सागर के साथ बूढ़ातालाब के पास बैठा था। उस दौरान जुबेर उसके पास पहुंचा और उसे अपने साथ बोरियाखुर्द ले जाने के लिए कहा। बोरियाखुर्द जाते समय आरडीए कांप्लेक्स के पास जावेद ने राहुल को चलती गाड़ी से धक्का देकर गिरा दिया और उसके ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर लहूलुहान कर दिया। राहुल का साथी सागर बीचबचाव करने के लिए पहुंचा तो बदमाशों ने उस पर भी चाकू से हमला किया। राहुल का साथी डरकर भाग गया। इसके बाद उसने पड़ोसी को घटना की जानकारी दी। पड़ोसी जब घटना स्थल पहुंचे, तब तक राहुल की मौत हो चुकी थी।

वीडियो बनाकर वायरल किया

कोर्ट में पेश केस डायरी के मुताबिक हत्या (RAIPUR NEWS) के एक माह पूर्व राहुल का जुबेर का किसी बात पर विवाद हुआ था। बदला लेने राहुल की हत्या करने की योजना बनाई। उसने जावेद की मदद ली। इसके बाद सुनियोजित तरीके से जुबेर, राहुल को बोरियाखुर्द लेकर गया। चाकू से हमला कर दिया। जुबेर मोबाइल से घटनाक्रम की वीडियो बनाकर प्रसारित कर रहा था।