spot_img

सीएम की घोषणाओं को चंदेल ने बताया शिगूफ़ा, कहा-आक्रोश दबाने किया ऐलान

HomeCHHATTISGARHसीएम की घोषणाओं को चंदेल ने बताया शिगूफ़ा, कहा-आक्रोश दबाने किया ऐलान

रायपुर। विधानसभा नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा की गई घोषणाओं पर हमला बोला है।

चंदेल ने मीडिया में एक बयान ज़ारी कर इस मामलें में कहा कि “कांग्रेस ने जनघोषणा पत्र में किए वादे तो पूरे किए नहीं है, अब जनता के आक्रोश को दबाने मुख्यमंत्री ने गणतंत्र दिवस पर विभिन्न घोषणाओं का शिगूफा छोड़ा है।”

उन्होंने आगे कहा मुख्यमंत्री जी आपके जनघोषणा पत्र में किए वादे पूरे होने की जनता बांट जोह रही थी। परंतु भूपेश सरकार ने 4 वर्ष में वादे पूरे नहीं किए। स्थिति इतनी बिगड़ गई है कि जन घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष टी एस सिंह देव जी चुनाव ना लड़ने की घोषणा करते घूम रहे हैं। मुख्यमंत्री जी विधानसभा में आपने पिछले वर्ष जो घोषणाएं की थी, उसमें से अधिकतर योजनाओं की प्रशासनिक स्वीकृति अब तक प्राप्त नहीं कर पाए हैं।”

भेंट मुलाकात में दिख रहा आक्रोश

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने तंज़ कसते हुए कहा कि “भेंट मुलाकात के दौरान जनता के आक्रोश को देखते हुए मुख्यमंत्री जी जगह-जगह घोषणाएं करके आए हैं। उन घोषणाओं के लिए पैसा कहां से आएगा ?

और मार्च के बाद 5 महीने में आप अपने किए घोषणाओं में से कितना पूर्ण कर पाएंगे इसमें संदेह है। चंदेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ पहले ही 63000 करोड़ों के कर्ज से कराह रहा है, कहीं यह घोषणा भी नए कर्ज लेने की भूमिका तो नहीं है।