spot_img

राज्य स्थापना दिवस पर दुर्गा प्रसाद स्मृति सेवा संस्थान ने राजधानीवासियों का कराया रूटीन चेकअप

HomeCHHATTISGARHराज्य स्थापना दिवस पर दुर्गा प्रसाद स्मृति सेवा संस्थान ने राजधानीवासियों का...

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना के दिवस पर रविवार को राजधानी में संचालित दुर्गा प्रसाद स्मृति सेवा संस्थान (DURGA PRASAD SEVA ISMRITI SANSTHAAN) के पदाधिकारियों ने राजधानीवासियों का चेकअप कराया। शिविर में पहुंचे वार्डवासियों को संस्था के सदस्यों ने मास्क, ग्लब्स और काढ़ा वितरित किया और कोरोना संक्रमण से सतर्क रहने की समझाश दी। संस्थाना के सदस्यों और डॉक्टरों द्वारा शिविर में 100 से ज्यादा लोगों का रूटीन हेल्थ चेकअप किया और उन्हें दवाईयां मुहैय्या कराई।

दुर्गा प्रसाद स्मृति सेवा संस्थान (DURGA PRASAD SEVA ISMRITI SANSTHAAN) के अध्यक्ष सृजन मिश्रा ने बताया, कि शिविर में डॉक्टर अमित कन्नौजे, डॉ मनीष कुमार पटेल,डॉ स्वाती सिंह और डेंटल सर्जन अमित वर्मा ने लोगों की जांच की और बीमारियों को दूर करने का तरीका बताया। आपको बता दे कि, दुर्गा प्रसाद स्मृति सेवा संस्थान कोरोना संक्रमण के दौरान राजधानीवासियों की भलाई में लगातार काम कर रही है।

15 अगस्त के अवसर पर संस्थान (DURGA PRASAD SEVA ISMRITI SANSTHAAN) के सदस्यों ने प्रदेश के सरकारी कार्यालयों में सेवा दे रही महिला कोरोना वारियर्स का सम्मान किया था। इसके साथ ही गलवान घाटी में शहीद हुए गणेशराम कुंजाम के घर पहुंचकर उनके परिजनों का सम्मान किया था। संस्थान के सदस्य लगातार जनहित का काम कर रहे है। संस्थान में अध्यक्ष सृजन मिश्रा ने बताया रविवार को आयोजित शिविर में उपाध्यक्ष गौरव मिश्रा, कोषाध्यक्ष आकाश गुप्ता, नितेश बारबूदे, सहसचिव उन्नती मिश्रा, सचिव आदर्श तिवारी, आदर्श तिवारी, खुर्शीद आलम,वैभव पांडे,नेहा तिवारी, प्रतीक तिवारी समेत अन्य सदस्यों ने महत्तवपूर्ण भूमिका अदा की है।