spot_img

द बर्निंग कार, तीन लोगों की जलकर मौत

HomeCHHATTISGARHद बर्निंग कार, तीन लोगों की जलकर मौत

बिलासपुर। ग्राम पोड़ी के पास चलती कार लोगों (BILASPUR NEWS) के लिए ताबूत बन गई। आग से तीन लोगों की मौत हो गई है। शनिवार देर रात रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पोड़ी पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई जिससे उसमें आग लग गई। पेड़ से टकराने से शायद गाड़ी का लॉकिंग सिस्टम जाम हो गया, जिस वजह से दरवाजे नहीं खुल पाए।

भैयाजी ये भी देखें : रायपुर में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, आसपास के घरों तक पहुंची लपटों से लोगों को बाहर निकाला गया

वहीं यह भी संभव है कि इस हादसे में कार में सवार लोग (BILASPUR NEWS) इस लायक नहीं रह सके कि वे कार से बाहर निकल सके। पेड़ से टकराने के बाद कार धू धू कर जल उठी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची जरूर थी लेकिन वह भी कोई मदद नहीं कर पाई। सुबह लोगों ने देखा कि कार के साथ उसमें सवार 3 लोग भी जलकर राख हो चुके हैं। कार में केवल उनके कंकाल नजर आ रहे थे।

दुर्घटनाग्रस्त कार का नंबर CG10 BD 7861 है जो बिलासपुर जिले (BILASPUR NEWS) की प्रतीत हो रही है। फिलहाल मृतकों के बारे में कोई भी जानकारी हासिल नहीं हुई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है तो वहीं मृतकों के बारे में भी सूचना जुटाई जा रही है फिलहाल । इस हादसे में 3 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है। पुलिस अन्य जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।