spot_img

विवाद से परेशान होकर स्वजनों ने की थी बेटे की हत्या

HomeCHHATTISGARHविवाद से परेशान होकर स्वजनों ने की थी बेटे की हत्या

भिलाई। धमधा थाना क्षेत्र के ग्राम कोनका (BHILAI NEWS) में नए साल के दिन हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में मृतक के माता पिता व दो भाई को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने उसकी गला घोंटकर और पीट पीटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसकी लाश को उसके कमरे में ले जाकर रख दिया था। सोमवार को पुलिस को इसकी जानकारी मिली। शार्ट पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस ने जांच शुरू की और परिवार के चारों सदस्यों को गिरफ्तार किया।

भैयाजी यह भी देखे: RPF का आपरेशन अमानत, एक साल में लौटाया डेढ़ करोड़ रुपये का सामान

पुलिस ने बताया कि सोमवार को धमधा पुलिस (BHILAI NEWS)  को जानकारी मिली थी कि ग्राम कोनका निवासी गंगाधर पटेल (42) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसकी लाश उसके कमरे में ही पड़ी हुई थी। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर पहुंचाया। जहां पर डाक्टर ने शार्ट पीएम रिपोर्ट में हत्या की आशंका जताई। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ हत्या की धारा के तहत प्राथमिकी कर जांच शुरू की। मृतक के परिवार वालों से पूछताछ शुरू हुई और कुछ ही घंटों में हत्या की गुत्थी सुलझ गई। मृतक गंगाधर पटेल शराब पीने का आदी था। वो शराब पीने के लिए अपने घर वालों से ही पैसे मांगता था और मारपीट करता था।

वहीं रविवार को शराब पीकर (BHILAI NEWS)  घर पहुंचा था और अपने पिता द्वारिका पटेल, माता दुरपति पटेल और दोनों भाई धनराज पटेल व मनीराम पटेल से गाली गलौज करने लगा। आरोपित ने अपने पिता द्वारिका पटेल से मारपीट शुरू कर दी। विवाद बढ़ने पर परिवार के सभी सदस्यों ने उसे पकड़ाकर और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद सभी सदस्यों ने उसका गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद आरोपितों ने उसकी लाश को उसके कमरे में ले जाकर रख दिया। इसके बाद अगले दिन पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपितों को गिरफ्तार किया।