spot_img

बड़ी ख़बर : पाटन में स्कूली छात्र को शिक्षक ने पीटा, उल्टा लटकाया…

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : पाटन में स्कूली छात्र को शिक्षक ने पीटा, उल्टा...

पाटन। पाटन में आठवीं कक्षा के एक छात्र को उसके शिक्षक ने पहले तो उसकी जमकर पिटाई कर दी। इतने से भी मन नहीं भरा तो उसने दूसरी मंजिल की बालकनी से छात्र को उल्टा लटका दिया। अब इस मामलें में छात्र के परिजन और अन्य पालक उस शिक्षक पर कार्यवाही की मांग कर रहे है।

भैयाजी ये भी देखें : तेलंगाना के ईट भट्टे में बंधक थी 22 साल की युवती,…

गुजरात के पाटन में हुए इस मामले में स्कूल प्रबंधन बिच बचाव करते हुए नज़र आ रहा है। स्कूल प्रबंधन ने छात्र के माता-पिता को आश्वासन दिया है कि जांच के बाद उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट सौंपी जाएगी और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गुजरात के पाटन के एमएन हाई स्कूल के प्रिंसिपल वसंत पटेल ने कहा कि छात्र के माता-पिता चंद्रिकाबेन और प्रह्लादभाई रावल ने शुक्रवार को शिकायत की थी कि शिक्षक मयंक पटेल ने उनके बेटे को शारीरिक दंड दिया और उसे स्कूल की दूसरी मंजिल से कुछ देर के लिए उल्टा लटका दिया, सिर्फ इसलिए कि वह क्लास में शरारत कर रहा था।

उन्होंने अभिभावकों को आश्वासन दिया है कि अगर शिक्षक ने छात्र के साथ अमानवीय व्यवहार किया है तो जांच कराकर अधिकारियों को रिपोर्ट सौंपी जाएगी और कार्रवाई की जाएगी। माता-पिता ने मीडियाकर्मियों को बताया कि मयंक पटेल ने छात्र को दंडित किया।

भैयाजी ये भी देखें : Breaking : VIP रोड में बाइक और कार के बीच ज़ोरदार…

उनकी शिकायत यह है कि अगर उनका बेटा क्लास में शरारत करता तो शिक्षक उसे डांट सकते थे या अनुशासनहीनता की सूचना भी दे सकते थे। छात्र का आरोप है कि यह पहली बार नहीं है जब शिक्षक मयंक पटेल सभी छात्रों, यहां तक कि लड़कियों को भी पीटता है, लेकिन इस बार शिक्षक ने न केवल उसे उल्टा लटका दिया, बल्कि कुछ देर तक उसकी पीठ पर भी वार किया।