spot_img

CWC मेंबर की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, दो गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHCWC मेंबर की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, दो गिरफ्तार

राजनांदगांव। जिले में CWC( बाल कल्याण समिति) मेंबर की हत्या मामले में जिले की कोतवाली पुलिस (RAJNANDGAV NEWS) ने बड़ा खुलासा हुआ है। उसकी हत्या उसकी ही शादीशुदा प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर की थी। इसके बाद ड्रम में भरकर लाश को 60 किलोमीटर दूर जंगल में फेंक दिया। आरोपियों ने ​शिनाख्त छिपाने के लिए चेहरा जला दिया था। पुलिस ने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनकी निशानेदही पर घटना में इस्तेमाल कपड़े बरामद कर लिए है।

यह है पूरा मामला

बाल कल्याण समिति के सदस्य चंद्रभूषण ठाकुर (55 वर्ष) बुधवार से लापता था। उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था। उसकी गर्लफ्रेंड लाभिनी साहू ने चंद्रभूषण ठाकुर की पत्नी को फोन कर कहा था कि चंद्रभूषण (RAJNANDGAV NEWS) का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। वो लापता हो गए हैं। इसी आधार पर चंद्रभूषण के परिजनों ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद से पुलिस इस केस में जांच कर रही थी। पुलिस ने सबसे पहले चंद्रभूषण का मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया। साथ ही उसकी एक्टिवा गाड़ी का पता लगाया।

भैयाजी यह भी देखे: कोलमाइंस के सुरक्षा अधिकारियों एसपी ने ली की मीटिंग

इस दौरान पुलिस को चंद्रभूषण की गाड़ी लखोली में लाभिनी साहू के घर के पास मिली। इसके अलावा ये भी पता चला कि चंद्रभूषण को फोन लखोली में ही बंद हुआ था। साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की तलाश की थी। जिसमें लाभिनी किसी शख्स के साथ एक्टिवा गाड़ी में डोंगरगढ़ की तरफ जाते दिखी थी। इस पर पुलिस (RAJNANDGAV NEWS) को उसकी प्रेमिका लाभिनी साहू पर शक हुआ। इसी आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछ ताछ शुरू की। मगर शुरुआत में वह पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करती रही। बाद में पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की। तब उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि पूरी वारदात को उसने अपने दूसरे प्रेमी ठेलकाडीह निवासी नूतन साहू(25) के साथ मिलकर अंजाम दिया है। लाभिनी के बयान के बाद पुलिस ने नूतन को भी हिरासत में ले लिया था। इसके बाद दोनों ने पूछताछ में जुर्म कबूल लिए है।