spot_img

जहरीली शराब से हर घंटे मौत, अब तक 30 ने दम तोड़ा

HomeNATIONALजहरीली शराब से हर घंटे मौत, अब तक 30 ने दम तोड़ा

छपरा। सारण में हर घंटे जहरीली शराब से मौत (DEATH) का आंकड़ा एक-एक कर बढ़ता जा रहा है। अब तक 30 लोगों की जान जा चुकी है। 22 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा तो वहीं 5 लोगों मौत की मंगलवार देर रात हुई थी। ग्रामीणों की माने तो संदिग्ध स्थिति में अन्य 3 लोगों की भी मौत हुई है जिनका पोस्टमॉर्टम नहीं कराया गया है। पुलिस ने मामले में 14 लोगों को हिरासत में लिया है। ये लोग कौन है, पुलिस ने फिलहाल यह स्पष्ट नहीं किया है।

भैयाजी यह भी देखे: आतंकवाद के खिलाफ NIA की कार्रवाई जारी, कोयंबटूर बम विस्फोट सहित 497 मामले दर्ज

बताया जा रहा है कि मशरख और इसुआपुर इलाके में देसी शराब (DEATH) की बड़ी खेप पहुंची थी। जिसे 50 से ज्यादा लोगों ने पिया था। 20 से ज्यादा लोग अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं। सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सभी ने 20-20 रुपए में देसी शराब के पाउच खरीदकर पीए थे।

सभी लोग 1 किलोमीटर के दायरे में आसपास रहते हैं। डोयला इलाके (DEATH) में बड़े पैमाने पर देसी शराब बनती और बिकती है। प्रशासन की ओर से शराब से मौत की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन आसपास के लोगों का कहना है कि सभी ने शराब पी थी। इसके बाद उल्टी-दस्त की शिकायत होने लगी। थोड़ी देर में आंखों से दिखाई देना बंद हो गया।

मंत्री का अजीब बयान सामने आया

जहरीली शराब से मौत पर मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार का (DEATH) अजीब बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अंग्रेजों के जमाने में भी कानून बनते थे,तब भी कानून टूटता था। अंग्रेजों ने भी कानून बनाया, लेकिन इसके बाद भी रेप और हत्या हो रही है ना। शराबबंदी भी वैसे ही है। शराब बिक रही है तो पुलिस भी कार्रवाई कर रही है। शराब से मौत तो दूसरे राज्यों में भी हो रही है।