spot_img

विवेक ढांड का बढ़ा क़द, रेरा ऑल इंडिया फोरम के बने अध्यक्ष

HomeCHHATTISGARHविवेक ढांड का बढ़ा क़द, रेरा ऑल इंडिया फोरम के बने अध्यक्ष

रायपुर। छत्तीसगढ़ रेरा के अध्यक्ष (President) विवेक ढांड (Vivek Dhand) को ऑल इंडिया फोरम ऑफ रेरा (ए.आई.एफ.ओ.आर.ई.आर.ए.) का अध्यक्ष (President) चुना गया है। उनका कार्यकाल एक वर्ष का होगा। ऑल इंडिया फोरम ऑफ रेरा (AIFO Rera) का गठन सभी रेरा के बीच समन्वय स्थापित करने और केंद्र सरकार को रियल एस्टेट (Real State) सेक्टर के सुधार हेतु आवश्यक सुझाव देने के लिए किया गया है।

भैयाजी ये भी देखिये-मरवाही चुनाव : भूपेश का रमन पर निशाना, “अब बहकावे में नहीं आएँगे डॉ साहब”

RERA

देश के सभी राज्यों के रेरा के अध्यक्ष ऑल इंडिया फोरम ऑफ (AIFO) रेरा के सदस्य होते हैं। तमिलनाडू रेरा के अध्यक्ष (President) गनादेसिकन इस फोरम (AIFO) के उपाध्यक्ष (Vice President) बनाए गए हैं। वहीं पंजाब रेरा के अध्यक्ष (President) नवरीत सिंह कांग को कोषाध्यक्ष (Treasurer) और असम रेरा के अध्यक्ष को रेरा के ऑल इंडिया फोरम का सचिव बनाया गया है।

भैयाजी ये भी देखिये-मरवाही : रमन बोले, अजीत जोगी भी स्वर्ग ले देखत हवे, के जनता का करने वाला हे

गौरतलब है कि विवेक ढांड (Vivek Dhand) वर्तमान में छत्तीसगढ़ रेरा के अध्यक्ष हैं। छत्तीसगढ़ रेरा द्वारा भू-सम्पदा (विनियमन और विकास) अधिनियम, 2016 के अनुरूप तत्परता व पारदर्शिता से कार्य करने, समय पर शिकायतों का निराकरण करने, सुनवाई से लेकर त्रैमासिक अद्यतनीकरण, पंजीयन आदि समस्त कार्य डिजिटल ऑनलाइन प्रकिया के माध्यम से किये जाने के कारण ही उनका चयन किया गया है।