spot_img

शादी समारोह से घर के लिए निकले कार सहित चार लोग लापता, एक ही समय पर चारों के मोबाइल बंद

HomeCHHATTISGARHशादी समारोह से घर के लिए निकले कार सहित चार लोग लापता,...

कांकेर। शादी समारोह में कोंडागांव, तथा ओडिशा से आए चार लोग (KANKER NEWS) लापता हो गए है। ये सभी कांकेर निवासी रीना दत्ता के यहां शादी समारोह में शामिल होकर डिजायर कार में सवार होकर कांकेर से निकले थे।

कोतवाली थाना से मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा के दो और कोंडागांव (KANKER NEWS) के दो रिशतेदार एक साथ रीना दत्ता के घर शादी समारोह में पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद रात्रि 10:30 बजे सभी डिजायर कार से घर जाने निकले तभी कांकेर से कुछ दूरी तय करते ही चारो का मोबाइल बंद हो गया।

भैयाजी यह भी देखे: ठेकेदार को नक्‍सलियों ने दी जान से मारने की धमकी, पर्चा जारी कर बोले- काम बंद करो

घर नहीं पहुंचने पर जब स्वजनों ने उनके बारे में पता की तो कोई जानकारी निकल (KANKER NEWS) कर सामने नहीं आई। जिससे स्वजनों द्वारा पुलिस में शिकायत की गई। चार लोगों के कार सहित लापता होने की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस भी सक्‍ते में आ गई। फिलहाल पुलिस को लापता लोगों की कोई जानकारी नहीं मिली है। सभी की तलाश की जा रही है। अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक अविनाश ठाकुर ने कहा, शादी समारोह से घर के लिए निकले कार में चार लोग जिसमे तीन पुरुष और एक महिला शामिल है। सभी की उम्र 45 वर्ष से अधिक है। जिनका अंतिम मोबाइल लोकेशन जिला मुख्यालय से महज पांच किमी दूर पता चला था जिसके बाद से मोबाइल लगातार बंद आ रहा है। मामले में गुमइंसान दर्ज कर जांच की जा रही है।