spot_img

Watch Video : DSP ने किया प्रधान आरक्षक का स्वागत, साथियों ने बरसाए फूल…

HomeCHHATTISGARHWatch Video : DSP ने किया प्रधान आरक्षक का स्वागत, साथियों ने...

रायपुर। देशभर कोरोना वारियर्स की अलग अलग वीडियों और तस्वीरें सोशल मीडिया में तैर रही हैं। इस बार राजधानी रायपुर का ये वीडियों भी ज़बरदस्त तरिके से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में एक आरक्षक का स्वागत करने के लिए ट्रेफिक DSP अपने पुरे दलबल के साथ खड़े है। जिसमें आरक्षक के आगमन पर उनके साथी स्टाफ पुष्प वर्षा कर रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना संक्रमण का उपचार करने में गरियाबंद बना नंबर-1

दरअसल ये मामला आज की तारीख का ही है। यातायात थाना रायपुर में तैनात प्रधान आरक्षक शरद धनगर दो बार कोरोना से लड़कर आज वापस अपनी ड्यूटी निभाने अपने दफ्तर पहुंचे थे तो नज़ारा बदला हुआ था। DSP सतीश ठाकुर हाथ में बुके लेकर स्वागत के लिए खड़े थे और साथी फूल लेकर।

सतीश ठाकुर ने बताया कि हमारे प्रधान आरक्षक शरद धनगर 21 जुलाई 2020 को सर्दी खांसी के लक्षण आने पर कालीबाड़ी हॉस्पिटल में अपना कोरोना टेस्ट कराया था, रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर मेकाहारा हॉस्पिटल रायपुर में इलाज कराने के बाद 13 अगस्त 2020 को ड्यूटी ज्वाइन कर काम कर रहे थे।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना अपडेट : भारत में 48 हज़ार नए मामलें

करीबन 1 माह ड्यूटी करने के उपरांत दिनांक 19 सितंबर 2020 को सर्दी बुखार आने पर पुनः कोरोना जांच कराया। जिस पर पॉजिटिव आने पर फिर से मेकाहारा में अपना उपचार कराने के बाद आज दोबारा ड्यूटी ज्वाइन किए है। उनके उत्साहवर्धन के लिए हमने उनका स्वागत किया है और सभी स्टाफ के साथियों ने उनका मनोबल भी बढ़ाया है।”