spot_img

Ind vs Ban : भारत को झटका, शार्दुल चोटिल…करो या मरो की स्थिति…

HomeNATIONALInd vs Ban : भारत को झटका, शार्दुल चोटिल...करो या मरो की...

मुंबई। बांग्लादेश दौरे पर गई भारतीय टीम (Ind vs Ban) कल सीरीज़ में अपनी जगह बनाए रखने के लिए मैदान में उतरेगी। तीन वनडे मैचों की इस सीरीज़ का आगाज़ बांग्लादेश ने शानदार जीत के साथ किया। अब दूसरे वनडे में टीम इंडिया पहले मैच का हार का बदला लेने की नियत से खेलगी।

भैयाजी ये भी देखे : टेक्नोटेक्स 2023 : मुंबई में होगा भव्य आयोजन, दुनियाभर से आएंगे…

वहीं बांग्लादेश की टीम कल ही जीतकर सीरीज़ अपने नाम करने की जुगत में रहेगी। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मुकाबला 7 दिंसबर को शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा।

हालाँकि बांग्लादेश से दूसरे मैच से पहले ही टीम इंडिया (Ind vs Ban) को एक बड़ा झटका लगा है। भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर चोटिल हैं और उनका दूसरे वनडे में खेलना तय नहीं है। कल संभवतः शार्दुल की जगह पर उमरान मलिक को प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है।

पहले वनडे में गेंदबाजी करते हुए शार्दुल ठाकुर चोटिल हो गए थे। शार्दुल ठाकुर की चोट पर मेडिकल टीम ने नज़र बना रखी है। टीम मैनेजमेंट शार्दुल ठाकुर के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है, इसलिए मैच से पहले उनके खेलने को लेकर कॉल लिया जाएगा। अगर शार्दुल 100 फीसदी फिट नहीं होते हैं तो फिर उन्हें दूसरे वनडे मैच से बाहर रखा जाएगा।

Ind vs Ban : संभावित प्लेइंग इलेवन

टीम इंडिया
रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज, कुलदीप सेन।

बांग्लादेश
लिटन दास (कप्तान, विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शांति, यासिर अली, आसिफ हुसैन, महामुद्दुलाह रियाद, मेहदी हसन मिराज, शाकिब अल हसन, मुस्तिफिजुर रहमान, नामस अहमद, इबादत हुसैन।

इन चैनलों में Live टेलीकास्ट

तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 7 दिसंबर रविवार भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे से शुरू होगा। वहीं इस मैच का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क और सोनी लिव एप पर किया जाएगा।

भैयाजी ये भी देखे : भाग्य लक्ष्मी में निगेटिव रोल के साथ होगी ऐक्ट्रेस कविता बनर्जी की एंट्री…

वहीं क्रिकेट फैंस इस मैच का आनंद डीडी स्पोर्ट्स पर भी ले सकते हैं। इस सीरीज के सभी मुकाबले का आनंद आप जियो टीवी पर भी लाइव ले सकते हैं।