spot_img

NEET परीक्षा के पहले 3 उम्मीदवारों ने किया आत्महत्य, जानिए वजह

HomeNATIONALNEET परीक्षा के पहले 3 उम्मीदवारों ने किया आत्महत्य, जानिए वजह

तमिलनाडु /देश भर में आज NEET की परीक्षा संपन्न हुई इस बीच ऐसी भी खबर आई जो सबको हिला कर रख दी। तमिलनाडु में नीट से एक दिन पहले शनिवार को तीन स्टूडेंट ने आत्महत्या कर ली जिसके बाद राजनीतिक पार्टियों ने नीट परीक्षा को खत्म करने की मांग की. इन आत्महत्याओं से राज्य में नीट एक बार फिर चर्चा के केंद्र में आ गया है और सभी राजनीतिक पार्टियां इसका विरोध कर रही है।

भैयाजी ये भी देखे – मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ’कोरोना विजय रथ को ध्वज दिखा कर रवाना किया, आमजनता…

खबर अनुसार तमिलनाडु में दो लड़िकयों और एक युवक ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या करने वालों की उम्र 19 से 21 साल के बीच है। मिली सुचना अनुसार ये घटनाएं मदुरै, धर्मपुरी तथा नमक्कल जिले में घटित हुई है। मदुरै में 19 वर्षीय एक किशोरी और धर्मपुरी में 20 वर्षीय एक युवक अपने घरों में लटके हुए मिले है।

भैयाजी ये भी देखे – कांग्रेस उतरी रिया के पक्ष में,कहा -सुशांत को बिहारी नेता बनाने…

पुलिस द्वारा दी गई सुचना अनुसार शनिवार को जोतिश्री दुर्गा और एम आदित्य ने कथित तौर पर फांसी से लटक कर आत्महत्या कर ली. इसी प्रकार नमक्कल जिले के तरुचेनगोडे के रहने वाले 21 वर्षीय मोतीलाल ने भी कथित रूप से घर में फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी. इससे पहले उसने दो बार नीट परीक्षा दी थी.बताया जा रहा है कि दुर्गा एक पुलिस उप निरीक्षक की बेटी थी और उसने कथित सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें लिखा है कि वह नीट में खराब प्रदर्शन के डर से आत्महत्या कर रही है जबकि दूसरे लोगों को उससे बहुत उम्मीदें हैं. वहीं दूसरी तरफ, आदित्य ने पिछले साल नीट परीक्षा दी थी लेकिन उत्तीर्ण नहीं कर पाया था और तभी से वह तैयारी में लगा था