spot_img

राहुल गांधी का महिला को पकड़ना, KISS करना अशोभनीय, बीजेपी ने घेरा

HomeNATIONALराहुल गांधी का महिला को पकड़ना, KISS करना अशोभनीय, बीजेपी ने घेरा

जयपुर। राहुल गांधी (RAHUL GANDHI) की कांग्रेस जोड़ो यात्रा रविवार को राजस्थान में प्रवेश करने जा रही है। इससे पहले कांग्रेस शासित राज्य में विवाद खड़ा हो गया है।

दरअसल, कांग्रेस एक और जहां भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है, वहीं दूसरी और राजस्थान में कांग्रेस नीत गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा जनाक्रोश यात्रा निकाल सरकार को घेर रही है। जयपुर से इस यात्रा की शुरुआत के बाद अब अलग-अलग क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज पहुंचकर जनाक्रोश रथों को झंडी दिखाकर रवाना कर रहे हैं। साथ ही कांग्रेस और भारत जोड़ो यात्रा पर जुबानी हमले भी तेज हो रहे हैं। इसी क्रम में बाड़मेर में जनाक्रोश यात्रा के रथों को रवाना करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता व बीजेपी महामंत्री मदन दिलावर ने राहुल गांधी के ओसिया विधायक दिव्या मदेरणा के गले में हाथ डाल और सिर चूमने को लेकर तंज कसा।

भैयाजी ये भी देखे : बेटी से मिलने आया था किसान, गैंगवार में हत्या

मदन दिलावर (RAHUL GANDHI)  ने बाड़मेर में कहा, भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने यंग महिला को ऐसे पकड़ा हुआ है, जिसकी सामान्य लोग अपेक्षा नहीं करते हैं। फिर उस महिला को किस कर रहे हैं। यह अशोभनीय और अपराध है। इस अपराध में अपराधी को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। सीएम अशोक गहलोत से मेरा आग्रह है।
मदन दिलावर ने सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा- सीएम ने सब प्रकार के मौखिक आदेश दिए हुए हैं। तुम कुछ भी कर सकते हो, धन लूटने, महिलाओं को अपमानित और रेप कर सकते हो। आरोप लगाया कि एमएलए के बेटे ने रेप किया लेकिन सीएम ने कहा, कुछ हुआ ही नहीं ।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

जोधपुर के ओसिया से विधायक दिव्या मदेरणा का राहुल गांधी (RAHUL GANDHI)  की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लिया गया फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दिव्या मदेरणा ने खुद इसे अपने ट्विटर पर पोस्ट किया था, लेकिन फोटो में महिला विधायक के गले में हाथ डाले राहुल गांधी उनके माथे को चूमते नजर आ रहे हैं। इसको लेकर एक के बाद एक जुबानी हमले हुए हैं। ऐसा करने वालों में आरएलपी से सांसद हनुमान बेनीवाल भी आगे हैं। हनुमान बेनीवाल घटना के बाद से होने वाली सभाओं में लगातार इस प्रश्न का जिक्र भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसान की बेटियां राहुल से चिपक-चिपक कर फोटो ले रही हैं। क्या उससे कोई मुख्यमंत्री बनता है क्या ..?

बीजेपी कुशासन को जनता को बताएगी

बीजेपी प्रदेश महामंत्री एवं विधायक मदन दिलावर, सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल एवं जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल ने बाड़मेर के बीजेपी ऑफिस से रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जन आक्रोश रथ बाड़मेर जिले के सात विधानसभा के लिए रवाना किए गए हैं। रथ 14 दिसंबर तक हर विधानसभा में राजस्थान सरकार की बिगड़ती कानून व्यवस्था, कांग्रेस के चार सालों के कुशासन को जनता को बताएगी।