spot_img

बेटी से मिलने आया था किसान, गैंगवार में हत्या

HomeNATIONALबेटी से मिलने आया था किसान, गैंगवार में हत्या

नागौर। नागौर के जायल क्षेत्र के दोतीणा (MURDER) का रहने वाले ताराचंद कड़वासरा शनिवार को अपनी बेटी कोनिता से मिलने पहुंचे तो उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि दो गैंग की दुश्मनी की कीमत उन्हें जान देकर चुकानी पड़ेगी।

ताराचंद अपने चाचा के बेटे भाई रामनिवास कड़वासरा के साथ ऑल्टो कार से सीकर आए थे। सुबह जैसे ही ताराचन्द व रामनिवास कोचिंग के बाहर गाड़ी से उतरे, राजू ठेहट का मर्डर कर भाग रहे शूटर ने उन पर भी फायर कर दिए। गोली लगने से ताराचंद की मौके पर ही मौत हाे गई। रामनिवास बाल-बाल बच गए। बदमाशों ने जाते-जाते उनकी कार भी छीन ली और उसे लेकर फरार हो गए।

भैयाजी ये भी देखे : TRS नेता की बेटी कविता ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में मांगा शिकायत का ब्योरा

फिलहाल ताराचंद का शव सीकर हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी (MURDER) में है। सूचना मिलते ही गांव से परिजन भी सीकर पहुंच गए। सीकर में पढ़ रहे बेटे-बेटी को अभी तक पता नहीं है कि उनके पिता नहीं रहे। उन्हें हॉस्टल में ये कहकर दिलासा दिया जा रहा है कि उनके पिता घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

‘बेटी को फोन कर रहा था, तभी मार दी गोली’

‘ताराचंद के तीन बेटियां और एक बेटा है। वो खेतीबाड़ी का काम करता था। एक बेटी कोनिता सीकर में पढ़ती है। एक बेटी मोनिका सीपीएड कर चुकी है व एक बेटी बीना कोटा में इंजीनियरिंग कर रही है। बेटा नवीन कुचामन में पढ़ रहा है। शनिवार सुबह 7 बजे वो सीकर में पढ़ रही बेटी को सर्दी में खाने के लिए घर से बनाये कुछ फ़ूड आइटम्स देने निकला था।’

‘वो हमारे चचेरे भाई की ऑल्टो कार लेकर रामनिवास के साथ यहां कोचिंग संस्थान के बाहर पहुंचा ही था कि अचानक उन्हें सामने एक घर से ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाजें सुनाई दी। इन सब पर ध्यान न देकर उसने कार से बाहर निकलकर अपनी बेटी को फोन लगाया ही था कि भागते हुए बदमाश उस पर चिल्लाए। वो बोले- कहां भाग रहा है और उसपर गोलियां चला दीं।’

फायरिंग सुन बेटी भी पहुंच गई, उसे नहीं पता- पापा नहीं रहे

‘ताराचंद से फोन पर बात (MURDER) कर रही उसकी बेटी कोनिता भी वहां पहुंच गई। वो पिता को लहूलुहान देखकर बेसुध हो गई। कोचिंग प्रबंधन ने जैसे-तैसे उसे संभाला और हॉस्टल में ले गए।’ वहीं पूरी घटना के दौरान ताराचंद के साथ मौजूद उसके चचेरे भाई रामनिवास ने बताया कि कार ताराचंद ही चला रहे थे और मैं साइड में बैठा था। हम जैसे ही कोचिंग संस्थान के बाहर पहुंचे, ताराचंद ने बेटी कोनिता को फोन लगा दिया। वो बेटी से बात करते-करते कार से नीचे उतरे और मैं दूसरी साइड से उतरा। इतने में बदमाशों ने गोली मार दी।