spot_img

पुलिस के पहुंचने से पहले मिली खबर…आरोपी फ़रार, 199 पेटी अवैध शराब जप्त

HomeCHHATTISGARHपुलिस के पहुंचने से पहले मिली खबर...आरोपी फ़रार, 199 पेटी अवैध शराब...

बलौदाबाजार। कोतवाली पुलिस ने छापेमारी कर 199 पेटी अवैध शराब पकड़ी है, हालांकि इस मामलें में किसी आरोपी की गिरफ्तारी करने में पुलिस सफल नहीं हो पाई है। फिलहाल स्थानीय लोगो से पूछताछ कर मामलें में अग्रिम कार्यवाही की बात पुलिस अधिकारीयों ने कही है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Big News : मध्यप्रदेश से आ रही थी अवैध शराब

मिली जानकारी के मुताबिक सिटी कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर यह छापेमारी की थी। प्रशिक्षु आईपीएस जितेंद्र यादव की अगुवानी में ये कार्यवाही की गई। मुखबीर ने ग्राम सूढ़ेली में अवैध शराब बिक्री की खबर कोतवाली पुलिस को दी थी। जिसके आधार पर जानकारी जुटाई गई और रेड की कार्रवाई की गई है।

यादव ने बताया कि आरोपी अपने घर से अवैध शराब बिक्री करता था, इसके अलावा शराब का स्टॉक भी अपने घर पर ही बना रखा था। जिसकी सूचना पर आज पुलिस टीम ने ये छापेमारी की कार्यवाही की है। उन्होने बताया कि इस छापेमारी में 199 पेटी अंग्रेजी शराब जप्त की गई है, जिसकी कीमत लगभग 12 लाख रुपए है।

भैयाजी ये भी पढ़े : महंगी मिली शराब तो बनाइए वीडियों और भेजे वाट्सएप

फ़रार हो चूका था आरोपी
इधर पुलिस को इस मामलें में कोई आरोपी नहीं मिला। पुलिस की छापेमारी से पहले ही अवैध शराब का धंधा करने वाले लोग फरार हो गए थे। पुलिस फिलहाल शराब को जप्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं इस अवैध शराब की बिक्री के संबंध में और तथ्यजूता कर कारोबार करने वालों की तलाश करने की बात प्रशिक्षु आईपीएस जितेंद्र यादव ने नहीं है।