spot_img

नजूल तहसीलदार ने मंत्री टीएस के खिलाफ जारी किए जांच के आदेश, कलेक्टर बोले-पता नहीं

HomeCHHATTISGARHनजूल तहसीलदार ने मंत्री टीएस के खिलाफ जारी किए जांच के आदेश,...

अंबिकापुर। सरगुजा में अफसरशाही इस (SARGUJA NEWS) कदर हावी है कि कलेक्टोरेट में संचालित तहसील से जारी आदेश की जानकारी कलेक्टर को नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के खिलाफ जमीन के मामले में की गई पुरानी शिकायत के आधार पर नजूल तहसीलदार ने बाकायदा जांच का आदेश देते हुए टीम भी बना दी है। 23 नवंबर 2022 को जारी इस पत्र में नजूल तहसीलदार अजय गुप्ता ने राजस्व निरीक्षकों व पटवारियों का दल गठित कर जांच कर एक सप्ताह के भीतर प्रतिवेदन, पंचनामा, रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है।

भैयाजी यह भी देखे: अग्निवीर की भर्ती के लिए आएंगे 45 हजार से ज्यादा युवा

राजपरिवार की जमीन का मामला एक बार सुर्खियों में आया है। जबकि इससे पहले हुई सभी जांच में शिकायत खारिज की जा चुकी है। शिकायत में कहा गया है कि टीएस सिंहदेव (SARGUJA NEWS) और परिवार के सदस्यों के नाम फर्जी तरीके से जमीन की गई है। जांच के लिए जारी आदेश में बनाई गई टीम में नारायण सिंह राजस्व निरीक्षक, राजबहादुर राजस्व निरीक्षक नजूल, अशीष गुहा राजस्व निरीक्षक नजूल, विजय श्रीवास्तव राजस्व निरीक्षक नजूल, श्रवण पाण्डेय हल्का पटवारी, महेंद्र गुप्ता हल्का पटवारी अम्बकापुर का नाम शामिल है। जांच आदेश जारी होते ही एक बार फिर सरगुजा की राजनीति गरमा गई है। वहीं इस मामले में कलेक्टर कुंदन कुमार का कहना है कि मुझे इस आदेश के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। सोशल मीडिया के माध्यम से मुझे जानकारी मिली है। उनका कहना है कि आदेश कहां से निकला है इसकी जांच करा रहे हैं।

आदेश जारी करने वाले अधिकारी का मोबाइल बंद

राजपरिवार की जमीन के मामले (SARGUJA NEWS) के संबंध में जांच आदेश जारी करने के बाद नजूल तहसीलदार अजय गुप्ता का मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा है। आखिर यह आदेश कहां से जारी हुआ, यह सुर्खियों का विषय बना हुआ है।